लचर न्याय व्यवस्था के चलते आरोपी कैद से बाहर
लचर न्याय व्यवस्था के चलते आरोपी कैद से बाहर
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में एक कार ने दो बाइकसवारों को पीछे से टक्कर मार दी जिसमे एक की मौके पर ही मौत हो गई तो, दूसरा घायल हो गया है, इतना ही नहीं कार ने एक कैब और ऑटो को भी टक्कर मारी. जिसके बाद वहाँ मौजूद भीड़ ने कार में सवार युवक को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया, लेकिन पुलिस ने सिर्फ एक सड़क हादसे का केस बनाकर आरोपी को जमानत पर छोड़ दिया.

इस मसले पर मृतक के परिजनों का कहना है कि, यह कोई हादसा नहीं, बल्कि हत्या है. मृतक के पिता ने कहा कि उनका बेटा दिल्ली कॉलेज ऑफ फोटोग्राफी का स्टूडेंट था. घायल ने बताया कि रविवार को करीब 3:30 बजे वो दोनों एम्स के बाहर सोने वाले गरीबों की नाइट लाइफ पर डॉक्युमेंट्री बना रहे थे. उस समय वहां एक लड़का नशे की हालत में स्मोकिंग कर रहा था. वह सिगरेट का धुआं उनकी ओर उड़ा रहा था. दोनों ने उसे रोका तो कहासुनी हो गई लेकिन मामला खत्म होने पर हम वहां से चले गए थे.  जब हम एम्स फ्लाईओवर पर पहुंचे तो उसी लड़के ने हमारी बाइक पर कार से टक्कर मार दी.

जिससे मृतक के सिर पर चोट लग गई थी, और उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घायल को मामूली चोटें आई है. युवक की मौत के बाद पुलिस ने पहले गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज किया था. लेकिन परिजनों ने इसे हत्या का मामला कहा है, और यह बात मीडिया में आ जाने के बाद पुलिस ने बीती शाम हत्या के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है.

धर्म परिवर्तन कर दूसरी शादी करने पर हाईकोर्ट का बड़ा फैसला

टीचर से मिली ऐसी सजा कि, बच्चे ने ले ली खुद की जान

गौरी लंकेश के बाद सूली चढ़ा एक और पत्रकार



  

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -