Renault : Tiber AMT कार हुई लॉन्च, जानें क्या है कीमत
Renault : Tiber AMT कार हुई लॉन्च, जानें क्या है कीमत
Share:

दुनिया की लोकप्रिय कार निर्माता कंपनी Renault India ने भारतीय बाजार में अपनी Tiber AMT को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसकी शुरुआती कीमत 6.18 लाख रुपये रखी है. ऑटोमैटेड मैनुअल ट्रांशमिशन वाली Triber को तीन ट्रिम्स - RXL, RXT और RXZ में उतारा गया है. मैनुअल वेरिएंट अगर AMT वेरिएंट की कीमतों में अंतर देखें तो आपको 40,000 रुपये का अंतर देखने को मिलेगा, जो कि बाजार में एक बेहतर मूल्य प्रस्ताव माना जा रहा है. Renault ने अपनी Triber AMT की ऑनलाइन बुकिंग भी शुरू कर दी है. कंपनी का कहना है कि इस गाड़ी की आने वाले हफ्तों में डिलीवरी भी शुरू कर दी जाएगी. इसके अलावा कंपनी का कहना है कि Triber AMT डीलरशिप्स पर आज से पहुंचना शुरू हो जाएगी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Honda Gold Wing में जल्द मिलने वाली है खास सुविधा


आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Renault Triber रेंज की कीमत 4.99 लाख रुपये से भारत में शुरू होती है. वहीं, RXL AMT बेस वेरिएंट की कीमत 6.18 लाख रुपये से शुरू होती है. RXT वेरिएंट की कीमत 6.62 लाख रुपये है, जबकि RXZ वेरिएंट की कीमत 7.22 लाख रुपये (एक्स शोरूम इंडिया) है.

Royal Enfield : कंपनी ने अपनी इस मोटरसाइकिल सीरीज की ​कीमत में किया इजाफा

अपने बयान में Renault India के कंट्री सीईओ एंड मैनेजिंग डायरेक्टर, Venkatram Mamillapalle ने कहा, "Triber में AMT वर्जन के साथ हम Triber के USP को बढ़ाएंगे जो कि लचीली, आकर्षक और किफायती है. विकसित ग्राहकों को वरीयता को देखते हुए, AMT टेक्नोलॉजी सेगमेंट में एक लोकप्रिय विकल्प बन रही है और हम Renault India Easy-R AMT के साथ अपने पोर्टफोलियो का निर्माण करने में प्रसन्न हैं."

Maruti Suzuki : लॉकडाउन के बीच कंपनी ने डिलीवर की कई कारें

शादी के लिए बचा रखे थे पैसे, पर जब देखा मजदूरों का दर्द तो उनकी मदद में लगा दिए

Kawasaki : इस मोटरसाइकिल को 1 लाख सस्ते में खरीदने का सुनहरा मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -