BMW 8 Series की यह कार हुई लॉन्च, जानें कैसा है इंटीरियर

भारतीय बाजार में BMW 8 Series Gran Coupe को कंपनी ने लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसे दो वेरिएंट में उतारा है. BMW 840i Gran Coupe की कीमत 1.29 करोड़ रुपये और BMW 840i Gran Coupe ‘M Sport’ एडिशन की कीमत 1.55 करोड़ रुपये (एक्स शोरूम) रखी गई है. कंपनी ने इसमें डायनामिक सिल्हूट के साथ चार फ्रेमलेस दरवाजे, लंबा व्हीलबेस, कूपे-स्टाइल रूफलाइन दिया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

2 लाख रुपए सस्ता हुआ यह 'शानदार' स्कूटर, देखें दमदार फीचर्स


अगर बात करें डिजाइन की तो पहली बार उतारी गई BMW 8 Series Gran Coupe का लुक्स दिखने में पावरफुल और स्पोर्टी लगता है. इसमें मस्कुलर बॉनट और बड़े एयर इनटेक्स इस गाड़ी को काफी आक्रामक बनाते हैं. इसमें दी गई डबल किडनी ग्रिल की चौड़ाई नीचे तक जाती है और साथ ही इसमें पतली हेडलाइट्स दी गई हैं. साइड प्रोफाइल से यह दिखने में काफी लंबी लगती है और इसमें कूपे रूफ लाइन साफ देखने को मिलती है. रियर में आपको इस गाड़ी में स्पोर्ट एग्जॉस्ट सिस्टम और ढंकी हुई LED लाइट्स देखने को मिलती है.

MV Agusta ने अपने ग्राहकों को दिया तोहफा, इतने महीने बढ़ाई वारंटी

इसके अलावा कार के इंटीरियर में काफी ज्यादा स्पेस देखने को मिलता है. कंपनी ने इसमें इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल स्पोर्ट सीटें दी है जो कि बेहतर ग्रिप डायनामिक ड्राइविंग पॉजिशन देती हैं. सेंटर कॉन्सोल भी चौड़ा है और यह दिखने में एक टिपिकल स्पोर्ट्स कार की तरह लगता है. इसमें आपको अल्ट्रा लग्जरी इंटीरियर देखने को मिलता है और साथ ही कंपनी ने हाई क्वालिटी वाले मैटेरियल का भी इस्तेमाल किया है. कंपनी ने इंस्ट्रूमेंट पैनल, डोर ट्रिम्स पर प्रीमियम लेदर Walknappa का इस्तेमाल किया है. इसके साथ ही इसमें दो हिस्सो में पैनोरामिक ग्लास रूफ दी गई है. इसके साथ ही इसमें सराउंड स्पीकर्स के साथ एम्बिएंट लाइटिंग भी दी गई है.

Lamborghini ने इस हाई स्पीड कार को बाजार में किया लॉन्च

Bajaj Auto : कंपनी के इस प्लांट में सिंगल वर्क शिफ्ट में काम हुआ शुरू

Honda : कंपनी ने अपने डीलर्स के लिए किया ऐसे काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -