सिक्किम की खाई में गिरी कार, पश्चिम बंगाल के 5 यात्री मृत
सिक्किम की खाई में गिरी कार, पश्चिम बंगाल के 5 यात्री मृत
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि सोमवार को एक वाहन के सिक्किम की खाई में गिर जाने से राज्य के पांच पर्यटक मारे गए और दो गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्होंने बताया कि सोमवार रात लगभग 7.30 से 8.00 के बीच सात पर्यटकों से भरा हुआ एक वाहन नयाबाजार पुलिस स्टेशन के अंतर्गत पड़ने वाले रेशी बाजार के पास खाई में गिर गया.

मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतरे, रेल यातायात हुआ बाधित

पश्चिम सिक्किम के जिला कलेक्टर एडी कार्की ने बताया कि वाहन कलुक की ओर यात्रा कर रहा था, इसी बीच संतुलन बिगड़ने से वाहन 100 फ़ीट गहरी खाई में जा गिरा, जिससे 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 2 अन्य पर्यटक घायल हो गए, कलेक्टर ने बताया कि सभी पर्यटक पश्चिम बंगाल के निवासी थे.

त्योहारी सीजन पर बढ़ी सोने की मांग 130 रूपए हुआ महंगा, 287 अंक गिरा सेंसेक्स

मृतकों की पहचान बिस्वास पाठक, लिली पाठक, बीजेंद्र नाथ पाठक, आशा लता पाठक और नेहा रेंडु विश्वास के रूप में की गई है. राजेन विश्वास और तुषार कथा पाठक को इलाज के लिए पश्चिम बंगाल में सिलीगुड़ी के एक अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि ये लोग पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना के निवासी थे. पर्यटकों का समूह 21 अक्टूबर को सिक्किम पहुंचा था और नमची में एक होटल में रुका था. सोमवार को, उन्होंने दो कारों को किराए पर लिया और दूसरे पर्यटन स्थल की तरफ जा रहे थे, तभी यह दुर्घटना हुई. 

खबरें और भी:-

मानहानि के आरोप में बांग्लादेशी अखबार के संपादक हुए गिरफ्तार

पाकिस्तान सिंधु जल संधि पर भारत के खिलाफ

आयकर विभाग ने जारी की रिपोर्ट, सैलरी क्लास पर पड़ता है ज्यादा बोझ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -