भीषण सड़क हादसे का शिकार परिवार, महिला ने गवाई अपनी जान
भीषण सड़क हादसे का शिकार परिवार, महिला ने गवाई अपनी जान
Share:

देवप्रयाग: दिनी व दिन बढ़ रही घटनाओं की खबरों ने लोगो के दिलों दिमाग में कोहराम का माहौल बना दिया है वहीं बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर लक्ष्मोली के पास एक कार अनियंत्रित होकर लगभग 200 मीटर नीचे अलकनंदा नदी किनारे जा गिरी. दुर्घटना में घायल पत्नी की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई. जबकि पति का बेस अस्पताल श्रीनगर में उपचार चल रहा है. बताया जा रहा है कि रविवार को दंपती दिल्ली से अपने गांव लुनेठ (पौड़ी) लौट रहे थे. शाम लगभग चार बजे बदरीनाथ हाईवे पर लक्ष्मोली से पहले उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे लुढ़क गई. कार लुढ़कर सीधे अलकनंदा नदी में जा गिरी. 

पति का इलाज चल रहा: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटना की खबर पाते ही आसपास के लोगों ने तुरंत कीर्तिनगर और देवप्रयाग से बचाव दल बुलाया. घायलों को किसी तरह से सड़क तक लाया गया. तहसीलदार एसएस कठैत ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त कार में लुनेठ निवासी सुमन देव (52) पुत्र पीतांबर दत्त और परमेश्वरी देवी (50) पत्नी सुमन सवार थे. श्रीकोट पुलिस चौकी इंचार्ज महेश रावत ने बताया कि दोनों को उपचार के लिए बेस अस्पताल भेजा गया, लेकिन महिला ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया था. जबकि उसके पति का इलाज चल रहा है.  

वहीं इस बात का पता चला है कि घटना के बाद डंपर चालक वाहन सहित फरार हो गया. सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया है. वहीं अनुज के पिता प्रेम बहादुर क्षेत्री ने कोतवाली पुलिस को देर शाम तहरीर दी हैं. जंहा उन्होंने डंपर पर लापरवाही से वाहन चलाने का आरोप लगाया. पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात डंपर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

झारखंड चुनाव: किंग मेकर की भूमिका में आजसू ? भाजपा से सुदेश महतो से किया संपर्क

इस बैडमिंटन खिलाड़ी ने जीता बीडब्ल्यूएफ जूनियर खिताब, दूसरी बार फिर जीती ट्रॉफी

CAA: उपद्रवियों पर चला योगी सरकार का डंडा, हिरासत में लिए गए 879 प्रदर्शनकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -