जम्मू कश्मीर: चिनाब नदी में गिरी कार, एक की मौत, 6 लापता
जम्मू कश्मीर: चिनाब नदी में गिरी कार, एक की मौत, 6 लापता
Share:

जम्मू : उत्तर प्रदेश के नौ मुसाफिरों को ले जा रही एक कैब के जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग से फिसलकर चनाब नदी में गिर गई, जिस कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो अन्य को जख्मी बताया जा रहा है। पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस, सैन्य और असैन्य त्वरित प्रतिक्रिया दल द्वारा बचाव अभियान चलाया जा रहा है, जबकि लापता छह यात्रियों का पता लगाने के लिए आर्मी के गोताखोरों की एक टीम को भी बुलाया गया है।

उन्होंने बताया कि जम्मू जाने वाला वाहन रामबन जिले के चंदरकोट इलाके में डौगीपल्ली-करोल के निकट तेज बहने वाली चिनाब नदी में सुबह लगभग साढ़े पांच बजे गिर गया, जब उसके ड्राइवर मोहम्मद आसिफ (28) ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया। अधिकारियों ने बताया कि बचाव दल फ़ौरन हरकत में आया और उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के कोतवाली के दो यात्रियों बिलाल अहमद (25) और राशिद (21) के साथ ड्राइवर को बचाया।

उन्होंने बताया कि अस्पताल ले जाने के दौरान राशिद की मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि विशेष रूप से प्रशिक्षित सेना के गोताखोर बचाव अभियान में शामिल हो गए हैं और छह लापता यात्रियों का पता लगाने की कोशिश जारी हैं।

एस एंड पी ग्लोबल रेटिंग्स ने मांग में सुधार पर टाटा मोटर्स के दृष्टिकोण स्थिर करने के लिए किया अपग्रेड

टाटा मोटर्स पर कोरोना की मार, चौथी तिमाही में कंपनी को 7,605 करोड़ रुपए का घाटा

जेफरी एपस्टीन नामक व्यक्ति के साथ 'रिलेशनशिप' में थे बिल गेट्स, पाना चाहते थे नोबल प्राइज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -