उत्तराखंड में हुआ कार हादसा, एक ही गांव के 3 व्यक्ति सहित 4 की मौत

Jul 31 2020 03:08 PM
उत्तराखंड में हुआ कार हादसा, एक ही गांव के 3 व्यक्ति सहित 4 की मौत

शिमला: देश में आये दिन कई प्रकार की घटनाएं हो रही है. और बीते कुछ दिनों से तो और अधिक मामले सामने आ रहे है. वही इस बीच हिमाचल प्रदेश के किन्नौर शहर के मूरंग थाना के तहत लिप्पा संपर्क मार्ग पर देर रात्रि एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में चालक सहित चार युवकों की मौके पर मृत्यु हो गई है. पुलिस से प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, रिकांगपिओ से इनोवा कार डीएल 3 सीसीसी एम 2955 लिप्पा की तरफ जा रही थी. कार में चालक समेत तीन युवक रिकांगपिओ से अपने गांव लिप्पा की तरफ जा रहे थे.

वही गांव पहुंचने से पहले लिप्पा संपर्क मार्ग चरका मोड़ पर अचानक कार अनियंत्रित होकर सड़क से लगभग 150 मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरी. हुए इस दर्दनाक हादसे में तीन युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि एक अन्य व्यक्ति की रास्ते में मृत्यु हो गई. चारों लोग लिप्पा गांव के हैं. मृतक जगदीश चंद्र (37), सनम (33), सूरज (32) ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

जबकि गंगा सेन (41) की स्कीबा पीएचसी ले जाते वक़्त मार्ग में मृत्यु हो गई. चारों युवक की मौत से पूरे गांव में शोक की लहर है. जानकारी प्राप्त होते ही मूरंग थाना से एसएचाओ दलीप चंद, एएसआई बुद्धि सिंह, मुख्य आरक्षी पे्रमचंद शर्मा, आरक्षी रजत और ईश्वर दास घटनास्थल पर पहुंचे. हादसे की पुष्टि एसपी किन्नौर एसआर राणा ने की है. उन्होंने अपने बयान में कहा कि चार मृतकों के शव पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिए गए हैं. पुलिस ने मामला दर्जकर हादसे की वजहों की छानबीन आरम्भ कर दी है. हालाँकि, अभी हादसे के कारणों का स्पष्ट रूप से खुलासा नहीं हो पाया है.

भड़काने के आरोपों पर भड़का चीन, कहा- भारत-नेपाल के रिश्ते बिगड़ने के लिए हम जिम्मेदार नहीं

जनता से सीएम योगी की अपील- भूमि पूजन के लिए अयोध्या ना आएं, घरों में उत्सव बनाएं

उत्तर प्रदेश: माँ बेटी आत्मदाह केस में कांग्रेसी नेता हुए गिरफ्तार