यहां कार ड्राइविंग सीखने पर फीस में पैसे नहीं, बल्कि ट्रेनर को ये मिलता है ऑफर
यहां कार ड्राइविंग सीखने पर फीस में पैसे नहीं, बल्कि ट्रेनर को ये मिलता है ऑफर
Share:

कार ड्राइविंग सभी को सीखना होता है. गाड़ियों के मामले महिला पुरुष एक बराबर होते है. दो पहिया वाहन से लेकर चार पहिया वाहन तक सभी लोग गाड़ी चलाना सीखते हैं और इसका शौक भी रखते हैं. लड़के तो कैसे भी कर के सीख ही लेते हैं ले लेकिन लड़कियों को इस मामले में थोड़ा समय लग जाता है. वहीं पेरेंट्स भी चाहते हैं कि उनकी बेटियों को भी कार ड्राइविंग सिखाई जाए जिससे वो भी आगे रहे. ये कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन अगर आप बेटी को कार सिखाना चाहते हैं तो कभी भी नीदरलैंड मत जाइएगा. जी हाँ, आइये जानते है ऐसा क्यों.

यूरोप के एक देश में बसा है एक और देश जो अपने आप में ही है अनोखा

कार सीखना बड़ी बात नहीं है लेकिन नीदरलैंड में अगर आप बेटी को कार सीखाने की बात करते हैं तो इसकी फीस के लिए भी आप तैयार रहिये. ये जानकर आपको हैरानी होगी कि कार सीखाने के बदले सीखने वाले की एक इच्छा पूरी करनी होती है. नीदरलैंड के कानून के अनुसार 18 साल के लड़के और लड़कियां कार ड्राइविंग सीखना चाहते हैं तो उन्हें फीस के तौर पर अपनी पूरी एक रात दे सकते हैं, यानी उन्हें सेक्स करना होता है. बता दें, नीदरलैंड में यौन व्‍यापार मान्‍य है और इसी वजह से ड्राइविंग से जुड़े नए कानून काे भी पास कर दिया गया है. इसके अनुसार ड्राइविंग सीखने वाले अपने ट्रेनर को फीस के तौर पर यौन संबंध के लिए कह सकते हैं. 

रात को अकेली सोती थी लड़की सुबह बिस्तर पर होता था कोबरा

लेकिन यह जरुरी नहीं है कि हर कोई ऐसा ही करे. यह ट्रेनर के ऊपर है कि वह इस ऑफर को स्वीकार करना है या नहीं. ऐसे में ट्रेनर ने इस ऑफर को स्वीकार किया तो ठीक नहीं तो इसके बदले आप पूरी फीस दे सकते हैं.  

यह भी पढ़ें..

जहरीले साँपों से खेलती है ये बच्ची, जानकर हैरान रह जायेंगे

शेरनी ने अपने ही बच्चों के पिता को बेरहमी से मार डाला, हर कोई है हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -