कार चालक ने हेलमेट नहीं पहना तो काट दिया चालान
कार चालक ने हेलमेट नहीं पहना तो काट दिया चालान
Share:

मेरठ : हमारे देश की पुलिस के कारनामे भी बड़े अजीब है. अब हाल ही में मेरठ की थाना भावनपुर पुलिस ने ऐसा कारनामा किया कि किसी को भी हसीं आ जाए. दरअसल यहाँ के एक पुलिस अधिकारी ने हेलमेट न पहनने के जुर्म में एक व्यक्ति का चालान काट दिया, जबकि वह व्यक्ति कार में सफर कर रहा था. घटना की जानकारी तब सामने आई जब कार ड्राइवर शैलेंद्र ने सोमवार को एसएसपी से मिलकर इसकी शिकायत की है. इस मामले में अब एसपी ट्रैफिक पीके तिवारी को जांच के आदेश दिए हैं.

खबर के अनुसार रविवार की शाम करीब सात बजे शैलेंद्र सिंह अपनी पत्नी के साथ कार से कहीं जा रहे थे. इस दौरान हसनपुर चौकी पर सीओ सदर देहात शिवराज सिंह ने उनकी कार रूकवाई और कागज मांगे. कागज सही हो जाने के बाद भी उन्हें वहीँ रोक के रखा गया. ऐसे में जब उन्होंने सीओ से जाने की बात कही तो उनमे बहस शुरू हो गई.

जिसके बाद कार में होने के बावजूद सीओ के कहने पर उनका हेलमेट न पहनने का चालान काट दिया गया. वहीँ दूसरी और ट्रैफिक पुलिस के जवान शिवराज सिंह ने मामले पर सफाई देते हुए कहा कि शैलेंद्र कार चलाते समय मोबाइल पर बात कर रहा था, इसलिए उनका चालान काटा गया. मैंने चौकी इन्चार्ज बचन सिंह से चालान बनाने को कहा, जिन्होंने गलती से हेलमेट नहीं पहनने का चालान बना दिया. यह सब गलती से हुआ.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -