Video : इसके डांस को देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी
Video : इसके डांस को देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी
Share:

सोशल मीडिया तो होता ही इसलिए है जिस पर सभी फनी चीज़ें वायरल हो जाती हैं. आये दिन कुछ ना कुछ चलता ही रहता है और यूज़र्स इसे देखकर अपना एंटरटेनमेंट भी करते हैं. आज के लोग वैसे भी अपना ज्यादा टाइम सोशल मीडिया पर ही बिताते हैं और इससे अपना टाइम निकाल लेते हैं. आज हम ऐसा ही एक और वीडियो बताने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी हंस पड़ेंगे. सोशल मीडिया पर वैसे ही कई वीडियो आते हैं उनमें आप ये भी देख सकते हैं.

3 साल की बच्ची ने बनाई ऐसी ड्राइंग कि सहम गए सभी

दरअसल, एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं एक लड़का भीड़ के बीच नगाड़ों पर बहुत ही खतरनाक डांस करता हुए दिख रहा है. इसे देखकर आप भी आनंद लेंगे और हंसी के कारण अपने पेट को दर्द से संभाल नहीं पाएंगे. इस लड़के के आस पास कई सारे लोग दिखाई दे रहे हैं जो उसके इस बेहतरीन डांस का मज़ा ले रहे हैं और हंस भी रहे हैं. लड़का बड़े ही मस्ती भरे अंदाज में एक अनोखा डांस करता है जिसे देखकर लोग हैरान रह जाते हैं. इसके डांस स्टेप आप भी देखते ही रह जायेंगे और ना ही कभी देखे होंगे आपने ऐसे डांस के मूव्स. 

जब अस्पताल की 16 नर्स हुईं एक साथ प्रेग्नेंट

इस लड़के के डांस को देखकर सभी हैरान रह जाते हैं, क्योंकि ये डांस एक कार चलाने के जैसे डांस कर रहा है. उसकी इस अनोखी कार के साथ-साथ वो अपने फेस एक्सप्रेशन भी बदल-बदल कर दिखाता है. तो चलिए आप भी देख लीजिये ये डांस जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें..

जहां मन करेगा वहीं जायेंगे ये 3 व्हीलर प्लेन

जानवरों के लिंग को भी खा जाते हैं यहां के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -