साइकिल से टकराकर टूटी कार, सोशल मीडिया पर उड़ा मज़ाक
साइकिल से टकराकर टूटी कार, सोशल मीडिया पर उड़ा मज़ाक
Share:

सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे. ऐसे ही चीन हमेशा ही अपने काम के लिए आगे रहता है लेकिन कई बार वो अपनी अजीब हरकतों से ट्रोल भी हो जाता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही  हुआ है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. आपको बता दें, यहां एक साइकिल और कार के बीच टक्कर हो गई जिसमें साइकिल को कोई नुकसान नहीं हुआ और कार का बोनट बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. सोशल  मीडिया पर लोग इस पर काफी मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. आप भी देख सकते हैं इस वीडियो को.
 

बता दें,यह घटना चीन के शेन्जेन शहर की है. इस टक्कर में सबसे खास बात यह है कि साइकिल और कार की टक्कर के बाद कार का बुरा हाल हो गया है और साइकिल को खरोच भी  नहीं आई. आप देख ही सकते हैं कार की हालत हुई है. कार की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. मज़ेदार बात ये है कि सोशल मीडिया पर ये फोटोज वायरल हो रही हैं तो यूज़र्स यही कह रहे हैं कि कार चीन का है और साइकिल भारत होगी. 

इस घटना का वीडियो सामने आते ही लोगों ने कार कंपनी का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. वहीं कुछ लोगों ने इन फोटोज और वीडियोज को फर्जी बताया है. कुछ लोग फेक होने का दावा कर रहे हैं किन स्थानीय पुलिस ने इस घटना की पुष्टि की है. पुलिस ने बयान जारी करते हुए कहा कि घटना शेनजान शहर की है. इस हादसे के फोटो और वीडियो फेक नहीं हैं. फोटो के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है. यह घटना पूरी तरह सच्ची है. पुलिस ने बताया है कि इस टक्कर से साइकिल सवार को मामूली चोटें आई हैं, लेकिन कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है. हालांकि, इस दुर्घटना में कार सवार सुरक्षित है, लेकिन साइकिल सवार को चोटें आई हैं.  

यहां हुआ दो सिर वाले बच्चे का जन्म, परन्तु हुआ कुछ ऐसा कि....

55 करोड़ रूपए हैं इस बिल्ली की कीमत, खासियत जानकर उड़ जाएंगे होश

ये है भारत का सबसे लम्बा परिवार, तस्वीरें देखकर आंखे फटी की फटी रह जाएगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -