कम बजट की कार खरीदना चाहते है, तो ये है बेस्ट ऑफ्शन
कम बजट की कार खरीदना चाहते है, तो ये है बेस्ट ऑफ्शन
Share:

नोटबंदी के कारण वैसे तो व्यापार ठप हो गया था, लेकिन अब धीरे-धीरे इससे उभर रही है कंपनियां। अगर आप छोटी कार लेने का सोच रहे है तो यह एक सही मौका है। और अगर आपका बजट 5 लाख रुपए से कम है। तो आपको हम आपको ऐसी कार के बारे में बताएगें जो आपके बजट में तो आएंगी ही साथ ही किफायती भी होंगी।

टाटा टियागो-

नई टियागो टाटा की अब तक की सबसे अच्छी और छोटी कार है। इसकी कीमत 3.20 लाख रुपए से शुरु होती है। इस कार में 1.0L का डीजल और 1.2L का पेट्रोल इंजन लगा है इसका पेट्रोल इंजन 23.84 km/l की माइलेज निकाल देता है, जबकि डीजल इंजन 27.28 km/l माइलेज देता है। यह कार मल्टीड्राइव मोड के साथ आती है जिसमे सिटी और इको मोड मिलेगें। इसके अलावा TIAGO 5 वेरिएंट्स में आती है। लुक्स और डिज़ाइन के मामले में यह कार स्पोर्टी और स्टाइलिश लगती है। जबकि इसका इंटीरियर स्पोर्टी है और यहां कैबिन स्पेस बढ़िया है। म्यूजिक लवर्स के लिए कार में HARMAN इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। TIAGO पर कंपनी 2 साल/75 हजार किलोमीटर की वारंटी दे रही है। इसके अलावा कई खासियत हैं। 

मारुति सुजुकी ऑल्टो 800-

क्या आप जानते है कि ऑल्टो 800 कार सबसे ज्यादा बिकने वाली छोटी कार है। मिडिलक्लास फैमिली यह बेहतर ऑफ्शन है। कार में 800cc का इंजन लगा है जो 47bhp की पॉवर और 69nm का टार्क देता है। लेकिन इस बार कंपनी ने ऑल्टो 800 की माइलेज को 9% ज्यादा बढ़ा दिया है जिसकी मदद से कार अब 24.7kmpl की माइलेज देगी। दिल्ली ने ऑल्टो 800 की कीमत 2.49 लाख रुपए से लेकर 3.30 लाख रुपए के बीच है यहां कीमत सिर्फ इसके पेट्रोल वेरिएन्ट्स की है।

डेटसन रेडी-गो-

इसके अलावा डेटसन की रेडी-गो कम कीमत से इम्प्रेस करती है। कार में 800cc इंजन बढ़िया परफॉर्म करता है यह इंजन 54bhp की पॉवर देता है जो की ऑल्टो800 के मुकाबले 8bhp ज्यादा है। वही एक लीटर में रेडी-गो 25.17 किलोमीटर की माइलेज निकाल देती है। गर्मियों में इसका AC कमाल की कूलिंग करता है। रेडी-गो की दिल्ली में एक्स शो रूम कीमत 2.38 लाख रुपए से लेकर 3.34 लाख रुपए के बीच है। 

महिंद्रा 'थार' में अब 3-7 साल के बच्चे भी कर सकेंगे राइड

जानिए हार्ले डेविडसन की नई बाइक की कीमत और फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -