कार चालक की बेरहमी ने ले ली युवक की जान
कार चालक की बेरहमी ने ले ली युवक की जान
Share:

नई दिल्ली : ऐसा एक भी दिन नहीं जिस दिन देश के दिल कहे जाने वाली दिल्ली में कोई वारदात न हो. अभी हाल ही में एक और घटना ने इसके जुर्म की संख्या में इज़ाफ़ा कर दिया है. लोगों की लापरवाही से आए दिन किसी न किसी को अपनी जान से हाथ धोना पड़ता है. ऐसी ही एक घटना घटित हुई दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में, जहाँ एक तेज़ रफ़्तार कार ने एक बाइक सवार को टक्कर मारी, और सिर्फ टक्कर ही नहीं मारी बल्कि उसे घसीटा भी. घसीटने में भी इस कार चालाक ने कोई कसर नहीं छोड़ी, क्योकि कार चालक ने उसे थोड़ा बहुत नहीं बल्कि पूरे 15 किमी. तक घसीटा.

झिझोड़ के रख देने वाले इस हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गयी. हादसे के बाद कार चालक फरार हो गया और अभी तक वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा. वहीं इस भयावह हादसे की रोंगटे खड़े कर देने वाली कुछ तस्वीरें cctv में कैप्चर हो गयी हैं, जिसे जिसने भी देखा तो सन्न रह गया.

कार चालक की निर्दयिता से युवक की जान चली गयी और कार चालाक को जरा भी रहम नहीं आया. ग्रेटर नोएडा में एक SUV कार ने अपनी रफ़्तार से कहर बरपाया और एक बाइक सवार को इतनी जोरदार टक्कर मारी की बाइक उछल कर दूर जा गिरी लेकिन, युवक की किस्मत खारब थी कि वह उस कार में ही फंस कर रह गया. लेकिन बेरहम कार चालक ने कार रोकना तो दूर उसकी रफ़्तार पर भी कण्ट्रोल नहीं किया और उसी तेज़ी से भगाता रहा.

यह जानते हुए कि युवक उसकी कार के नीचे फंस गया है, कार चालक ने उसकी सुध तक नहीं ली. तकरीबन 15 किमी. तक कार चालक ने बिना रफ़्तार कम किये युवक को घसीटा. वहीं जिस युवक की जान इस हादसे में गयी वह बादलपुर थाना क्षेत्र धूम मानिकपुर गांव का निवासी है और उस शख्स का नाम सतभाल भाटी था. वह 3 दिसंबर को गंगा स्नान कर घर लौट रहा था लेकिन घर वापस नहीं पहुंच सका. वहीं युवक का शव घटनास्थल से 15 किमी दूर बुलंदशहर से बरामद किया गया.

फिर एक मासूम सड़क हादसे का शिकार हुई

मृतका के परिजनों को 92 लाख का मुआवजा

ट्रक और ट्रेक्टर की भीषण टक्कर में गयी 10 जाने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -