भीषण हादसा: कार और ट्रॉली की खतरनाक टक्कर का शिकार हुआ युवक...
भीषण हादसा: कार और ट्रॉली की खतरनाक टक्कर का शिकार हुआ युवक...
Share:

रुड़की: आज के समय में यह बात तो हर कोई जान ही गया है कि हमारे देश में किस तरह से जुर्म और घटनाओं में अपना घर बना लिया है, हर दिन कोई न कोई बारदात सुनाने या देखने को मिल जाती है वहीं हाल ही में रुड़की-देवबंद रोड से हाईवे पर पहुंचते ही एक ट्रैक्टर-ट्रॉली को अनियंत्रित कार ने टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही ट्रॉली पलट गई और उस पर बैठे युवक की दबकर मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मृतक पक्ष की तहरीर के आधार पर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार को कब्जे में ले लिया. पुलिस के अनुसार, शनिवार देर शाम एक युवक ट्रैक्टर ट्रॉली पर देवबंद से मंगलौर की ओर आ रहा था.

जैसे ही ट्रैक्टर-ट्रॉली मंगलौर देवबंद मार्ग से हाईवे पर पहुंची तो दिल्ली की ओर से आ रही अनियंत्रित कार ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रॉली सड़क के किनारे बनी खाई में पलट गई और उस पर सवार युवक नीचे गिरकर ट्रॉली के नीचे दब गया. आसपास के लोगों ने उसे निकालने का प्रयास किया, लेकिन नाकाम रहे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की सहायता से ट्रॉली को हटाकर युवक को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. हादसे के बाद चालक कार मौके पर छोड़कर फरार हो गया. 

पुलिस ने कार कब्जे में ले लिया और शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मृतक की शिनाख्त असलम (23) पुत्र शौकीन निवासी ग्राम धानवा थाना तीतरो, जनपद सहारनपुर के रूप में हुई. सूचना पर पहुंचे मृतक के भाई ने कार चालक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी. कोतवाल प्रदीप चौहान ने बताया कि तहरीर के आधार पर वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

उत्तर भारत में ठंड का कहर जारी, कोहरे के कारण 26 ट्रेनें हुई लेट

मध्यप्रदेश: बर्बाद होता रहा गरीब का निवाला, तमाशा देखते रहे अधिकारी

आंध्र प्रदेश: उत्तराखंड के तीर्थयात्रियों की बस में अचानक भड़की आग, 12 बुरी तरह झुलसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -