ग़ाज़ियाबाद में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ़्तार केंटर से टकराई दो कार, एक की मौत, 6 घायल
ग़ाज़ियाबाद में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ़्तार केंटर से टकराई दो कार, एक की मौत, 6 घायल
Share:

ग़ाज़ियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके में दिल्ली मेरठ रोड पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. इस हादसे में फॉर्च्यूनर और एक स्विफ्ट कार की टक्कर तेज रफ्तार से आ रहे केंटर से हो गई. इस घटना में एक बच्चे की मौत हो गई है, जबकि 6 लोग घायल बताए जा रहे हैं. 

इस हादसे में दोनों कारों में मौजूद लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को पास के अस्पताल में एडमिट करवाया. हादसे में एक 13 वर्षीय बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई है. वहीं गंभीर रूप से घायलों को शुरुआती इलाज के बाद मेरठ रेफर किया गया है. पुलिस के अनुसार, मोदीनगर थाना क्षेत्र में बीती रात दिल्ली मेरठ हाईवे पर यह दुर्घटना हुई है. तेज रफ्तार के साथ आ रही कार अनियंत्रित होकर केंटर में जा घुसी,  देखते ही देखते वहां से गुजर रही एक दूसरी कार भी केंटर से जा टकराई और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

हादसे में दोनों कारों में सवार एक महिला समेत लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए. इन्हें अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है. तीन घायल लोगों की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. इन्हें मेरठ अस्पताल के लिए रेफर किया गया है. वहीं हादसे के बाद सड़क पर जाम लग गया, जिसके बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने हाइवे पर जाम को खुलवा कर ट्रैफिक को दुबारा बहाल कराया. 

इस दिवाली बाज़ार में स्वदेशी उत्पादों की धूम, नितिन गडकरी ने लांच किए खादी के जूते

सिर्फ अपनी सीमा में ही नहीं, खतरा पैदा होने पर विदेशी धरती में भी घुसकर लड़ेंगे - अजित डोभाल

कोटक बैंक ने इंडसइंड बैंक की संभावित अधिग्रहण बोली की शुरू की जांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -