दर्दनाक हादसा: नैनीताल में सड़क हादसा, बच्ची समते 2 की मौत

दर्दनाक हादसा: नैनीताल में सड़क हादसा, बच्ची समते 2 की मौत
Share:

रामनगर: प्रतिदिन बढ़ते जा रही घटनाओं की बारदांतों से आज हर कोई परेशान है आज के समय में ऐसा कोई भी देश शेष नहीं है जंहा हादसे न हुए हो वही हाल ही में नैनीताल से वापस लौट रहे नगर के दो परिवारों के लोगों की कार छोई के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में एक बच्ची समेत दो लोगों की मौत हो गई. जबकि तीन लोग घायल हो गये. जिन्हें काशीपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

जानकारी के अनुसार बीते रोज मानपुर रोड निवासी अमन रंधावा अपनी पत्नी राशि रंधावा और चार साल की बेटी माहिरा, मनदीप लूथरा पुत्र अशोक लूथरा तथा  पारस रावल उर्फ बबलू निवासी आवास विकास बोलेरो से नैनीताल घूमने गये थे. देर रात नैनीताल से वापस लौटते समय छोई के पास बोलेरो चला रहे पारस रावल ने लघु शंका के लिए बोलेरो रोकी. इस बीच अमन रंधावा ने ड्राइविंग सीट संभाल ली.

अमन रंधावा ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया: सूत्रों का कहना है कि कुछ ही दूर चलने के बाद एक तीव्र मोड़ पर बोलेरो अनियंत्रित होकर पलट गई. बोलेरो के पलटते ही चीख पुकार मच गई. इस दुर्घटना में अमन रंधावा ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस तथा स्थानीय लोगों ने घायलों को बाहर निकाला और उपचार के लिए चिकित्सालय पहुंचाया. घायलों की नाजुक हालत देखते हुए उन्हें काशीपुर में मुरादाबाद रोड स्थित एक निजी चिकित्सालय में लाया गया. जहां उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है. उपचार के दौरान माहिरा की मौत हो गई.

रिलीज हुआ आतिप नाइट्स का ट्रेलर, देखकर आपको आएगा खूब मजा

युवती से दुष्कर्म के मामले में जमानत पर छूटे आरोपी ने पीड़िता की बहन के साथ ही कर दी हैवानियत

स्कूल में हुआ 24 छात्राओं का यौन शोषण, दो आरोपी हुए अरेस्ट एक फरार

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -