रेस के चक्कर में कार टैंकर से टकराई, कार सवारों की मौत

नासिक. युवा लोग जोश में अक्सर तेज़ रफ़्तार से गाड़ी चलाते हैं और यही रफ़्तार उनका काल बन जाती है. महाराष्ट्र में शिर्डी के समीप ऐसा ही हादसा हुआ जहां युवाओं ने जोश-जोश में कार रेस लगाई और दुर्घटना का शिकार हो गए.

शिर्डी के समीप श्रीराम तहसील में बेलापुर-देवलाली मार्ग पर आज दो कारों की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया. पुलिस ने बताया कि दोनों कार युवा दोस्त चला रहे थे और आपस में रेस लगा रहे थे. लेकिन इस बीच कार एक टैंकर से टकरा गई. और कार में बैठे पञ्च लोगों की मौत हो गई.

राहुरी के रहने वाले दोस्त से दो कार में सवार होकर श्रीरामपुर के एक होटल में जन्मदिन मनाने के लिए जा रहे थे. दोनों कार को 22 से 25 वर्ष के युवा चला रहे थे. आपस में रेस लगाने के चक्कर में स्विफ्ट कार पहले इंडिका कार से टकराई और बाद में सामने से आ रहे दूध के टैंकर से टकरा गई. इस टक्कर के बाद स्विफ्ट कार में बैठे पांच लोगों की मौत हो गई. हादसे में एक अन्य व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया. मृतकों में सचिन रघुनाथ कुटे, भरत मापरी, नितिन सुधाकर सोनवणे, शिवाजी झुंबरनाथ ढोकचावले और सुभाष बालासाहब शामिल हैं. घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया गया है.

माँ ने क्यों मार दिया अपनी 6 साल की बच्ची को

श्री जगन्नाथपुरी मंदिर के ऊपर ड्रोन उड़ाने वाले गिरफ्तार

झारखण्ड- घोटालों की भरमार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -