जन्मदिन की पार्टी बदली मौत के मातम में

देहरादून : उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में अपने जन्मदिन की खुशिया मनाने के लिए गए तीन दोस्त कार में जिंदा जल गए। मंगलवार रात अपने 5 दोस्तों के साथ गए मोहित और उसके दोस्तों पर शराब का नशा ऐसा छाया कि कार में आग में जिंदा जल गए। जबकि अन्य 3 साथी बुरी तरह से घायल हो गए है। यह दर्दनाक हादसा रायपुर जिले के पास घटित हुआ है। इन 3 दोस्त के लिए अपने साथी का जन्मदिन मरण दिन बन गया।

बीती रात 22 से 25 वर्ष की उम्र के 6 दोस्त अपने दोस्त मोहित का जन्मदिन मनाने के लिए एक लग्जरी कर लेकर निकले। कार में उन्होंने जमकर दारू पी ली और तेज आवाज़ में गाने सुनते हुए शहर के बाहर निकल गए। तभी अचानक से कार चला रहे युवक ने नशे में कार से अपना नियत्रंण खो दिया। नियंत्रण खोते हुए कार पहले एक पेड़ से जा टकराई और फिर खाई में जाने लगी इसी दौरान कार में आग लग गई। यह घटना रात के 3 बजे की है।कार में आग लगने के बाद 3 दोस्तों ने कूद कार अपनी जान बचा ली।

लेकिन अन्य 3 दोस्तों को शराब का नशा इतना चढ़ गया की वह कार में ही जिंदा जल गए। नशे की इस लत ने दोस्त के जन्मदिन को मौत के मातम में बदल दिया। पुलिस और SDRF के जवानों ने तीनो दोस्तों की जली हुई लाशों को निकालने की कोशिश की। तीनो इतने जल गई थी की उनको पहचाना भी मुश्किल हो रहा था। जबकि अन्य तीनो घायल दोस्तों को देहरादून के मेक्स अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -