अनियंत्रित होकर ट्रक में भराई कार, दो की मौत
अनियंत्रित होकर ट्रक में भराई कार, दो की मौत
Share:

गाजीपुर : शहर से मिर्जापुर आते समय मिजामुराद में मंगलवार की सुबह अनियंत्रित होकर स्कॉर्पियो ट्रक से टकरा गई। इसमें चाचा-भतीजे की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है। बता दें इससे पहले भी इस तरह का एक हादसा शहर में हो चूका है. वही अब पुलिस घटना की जांच में जुटी है.

शार्ट सर्किट से गुना जिले के कई गांवों में एक साथ लगी आग

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गाजीपुर के रहने वाले सत्य प्रकाश पांडेय मिर्जापुर जिले के शहर कोतवाली इलाके के पक्का पोखरा में मकान बनवाकर रह रहे थे। मंगलवार को सत्यप्रकाश गाजीपुर से मिर्जापुर लौट रहे थे। लेकिन, हाईवे पर मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के भिखारीपुर गांव के पास उनकी स्कॉर्पियो की खड़े ट्रक से टक्कर हो गई। 

जम्मू कश्मीर: त्राल के जंगलों में घिरे आतंकी, एनकाउंटर जारी

एक अन्य हादसे में गई दो की जान 

जानकारी के अनुसार हादसे में सत्यप्रकाश पांडेय और उनके भतीजे प्रिंस की मौत हो गयी। जबकि उनका बेटा सजल पांडेय घायल हो गया। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने कटर से काटकर डेडबॉडी बाहर निकाली। इंस्पेक्टर ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वही उधर भरुच के पास नेशनल हाइ-वे 48 पर असुरिया गांव के पास टेम्पो ने दो जैन साध्वियों को अपनी चपेट में ले लिया। इससे दोनों की मौत हो गई। इस घटना से जैन समाज में शोक व्याप्त है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है।

टैंकर से टकराई छात्राओं से भरी बस, कई घायल

आपस में भिड़े दो तेज रफ़्तार ट्रक, चार घायल एक गंभीर

चढ़ाई चढ़ते वक्त खाई में गिरी तेज रफ़्तार कार, दो महिलाओं की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -