भयानक हादसा: गया से कोलकाता जा रही कार हुई भीषण हादसे का शिकार
भयानक हादसा: गया से कोलकाता जा रही कार हुई भीषण हादसे का शिकार
Share:

रांची:  देशभर में दिनों दिन बढ़ती जा रही दुर्घटनाओं ने आज पूरे देश को हिला कर रख दिया है, हर दिन कोई न कोई ऐसी खौफनाक कबर सामने आ ही जाती है जिसके कारण हर कोई कप उठता है, वहीं इस बढ़ती घटनाओं के मामलों ने आज पूरे मानवीय जीवन को हिला दिया है. वहीं झारखंड के धनबाद में गोविंदपुर पुलिस थाना क्षेत्र में जीटी रोड पर गया से कोलकाता जा रही एक स्विफ्ट डिजायर कार मंगलवार सुबह एक पुल पर डिवाइडर से टकराकर चालीस फुट नीचे खुडिया नदी में जा गिरी. इसमें सवार दो वर्षीय बच्ची समेत एक ही परिवार के चार लोग तथा कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह कार दुर्घटना सुबह गया से कोलकाता जाते समय धनबाद के गोविंदपुर थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग-दो पर हुई जिससे उसमें सवार सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.  जंहा इस बारें में उन्होंने बताया कि सभी मृतकों की पहचान उनके आधार कार्ड तथा लाइसेंस से की गई. पुलिस सूत्रों ने बताया कि खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से कार को नदी से निकाला जिसके दरवाजे अंदर से बंद थे. छोटी बच्ची को छोड़कर सभी मृतकों की पहचान कर ली गई है.

वहीं इस बात का पता चला है कि इन सभी के परिजन को कोलकाता में सूचित कर दिया गया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए पाटलीपुत्र मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेज दिया गया है.

लॉकडाउन में एक साल की बच्ची का मनाया गया शानदार जन्मदिन

यहां पर 300 साल में पहली बार मस्जिद में नहीं पड़ी गई नमाज

मध्यप्रदेश : उपचुनाव में इन मुद्दों पर जनता को साधने का प्रयास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -