देखते ही देखते कार का हुआ इतना भयानक एक्सीडेंट कि पहुँच गई ऊपर
देखते ही देखते कार का हुआ इतना भयानक एक्सीडेंट कि पहुँच गई ऊपर
Share:

वैसे तो आप सभी ने कही न कही खौफनाक एक्सीडेंट की खबरे सुनी ही होंगी लेकिन अमेरिका के न्यू जर्सी प्रांत में एक ऐसा ख़ौफ़नाक हादसा हुआ जिसे देखकर लोग सन्न हैं. दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो चुकी है. वही हादसा इतना भयानक था कि कार उछलकर एक व्यावसायिक इमारत की दूसरी मंजिल पर पहुंच गई और इमारत को तोड़ते हुए अंदर जाकर धंस गई.

मिली जानकारी के मुताबिक यह बात सामने आए है कि पुलिस फ़िलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक़ ड्राइवर द्वारा गाड़ी से नियंत्रण खोने के चलते ये हादसा हुआ. 2010 की बनी स्पोर्ट्स कार पोर्शे बॉक्सटर बेहद तेज़ रफ़्तार में इस सड़क से गुजर रही थी. पुलिस की प्रवक्ता जिलियन मसीना के मुताबिक़ तेज़ रफ़्तार वाली कार सड़क की डिवायडर से टकराई और जिसके बाद चालक का गाड़ी से नियंत्रण खो गया. वही गाड़ी की रफ़्तार इतनी ज़्यादा थी कि वो हवा में उछलते हुए दूसरी मंजिल पर पहुंच गई. मृतकों की पहचान हो गई है. टॉम्स रिवर इलाक़े के रहने वाले 22 वर्षीय ब्रेडन डिमार्टिन और 23 साल के डेनियन फोले इस गाड़ी में सवार थे और दोनों की इस दर्दनाक हादसे में मौत हो चुकी है. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पाया कि दोनों पीड़ितों ने वहीं दम तोड़ चुके थे.

ऐसा कहा जा रहा है कि घटना सुबह के 6.30 बजे की है. सुबह के वक़्त इलाक़े के ज़्यादातर मक़ान ख़ाली थे. इस इलाक़े में ज़्यादातर मक़ानों में व्यावसायिक काम होता है, लिहाज़ा उस वक़्त इमारत में कोई नहीं था. बिल्डिंग की दिशा में सड़कों पर गाड़ी के घिसटने के निशान भी पुलिस को मिले हैं. पोर्शे कार ईंट से बनी इमारत को तोड़ते हुए अंदर घुस गई. स्थानीय मीडिया में घटना की जो तस्वीरें छपी हैं वो दिल दहला देंगी. वही अब तक ये साफ़ नहीं हो पाया है कि घटना के वक़्त कार की रफ़्तार क्या थी. पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है और स्पीड मापने वाली मशीनों से रिपोर्ट जमा करने में जुटे है. जंहा घटना के वक़्त सड़क वीरान थी, लिहाज़ा इसको बयान करने वाले कोई भी प्रत्यक्षदर्शी पुलिस को अब तक नहीं ढूंढ पाई है. टॉम्स रिवर से ताल्लुक रखने वाले दोनों पीड़ितों का घर अटलांटिक सिटी से 50 मील की दूरी रहते थे.

MP के सिहोर में ग्रामीणों ने कराई अनोखी शादी, देखकर सब हो गए हैरान

झील में दिखी ऐसी मछली कि देखते ही सन्न रह गए लोग

चश्मा पहनकर यहाँ काम नहीं कर सकती महिलाएं, वजह उड़ा देगी होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -