कैप्टन मार्वल की ट्रेनिंग करते-करते निकल गई थी एक्ट्रेस की जान!
कैप्टन मार्वल की ट्रेनिंग करते-करते निकल गई थी एक्ट्रेस की जान!
Share:

हॉलीवुड की मशहूर मार्वल कॉमिक बुक सीरीज कीमोस्ट अवेटेड फिल्म 'कैप्टन मार्वल' इस साल रिलीज़ होने वाली हैं. जैसे-जैसे इस फिल्म की रिलीज़ डेट नजदीक आ रही है वैसे-वैसे मार्वल सिनेमैटिक यूनीवर्स को फॉलो करने वाले युवाओं में नई नई थ्योरीज पर चर्चाएं भी शुरू हो गई हैं. इस फिल्म में मशहूर एक्ट्रेस ब्री लारसन मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं.

ब्री लारसन अपने इस किरदार को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं. ब्री लारसन तीन साल पहले आई फिल्म रूम के लिए बेस्ट एक्टर-फीमेल का ऑस्कर अवार्ड जीत चुकी हैं. ब्री लारसन अपने हर किरदार के लिए खूब मेहनत करती हैं. वहीं बात करे कैप्टन मार्वल के बारे तो इस फिल्म के लिए उनकी जो फ्लाइट ट्रेनिंग हुई है, उसे याद करते ही अब भी उनके तोते उड़ जाते हैं. इस बारे में ब्री लारसन का कहना है कि, 'इस रोल के लिए फ्लाइट ट्रेनिंग के दौरान जो कुछ हुआ उसे मैं कभी नहीं भूल सकती. मैने इस दौरान खूब उल्टियां की और जो पायलट हमारे साथ थे, वह कह रहे थे कि सबके साथ ऐसा होता है लेकिन कोई इसके बारे में बताता नहीं है लेकिन, मुझे इसके बारे में बात करने में किसी तरह की शर्म महसूस नहीं होती.'

उन्होंने आगे ये भी कहा कि, 'ये हैरतअंगेज अनुभव रहा और जब हम वापस सेट पर लौटे और जब इसी तरह के सीन्स कृत्रिम माहौल में शूट होने शुरू हुए तो मुझे समझ आया कि ये तो वही फीलिंग है जो मुझे फ्लाइट ट्रेनिंग में हुई थी. तो मेरा यही कहना है कि अनुभव कैसा भी हो अगर हम इसमें भी कुछ अच्छा समझ पाए तो यही बारीकियां हमें मजबूत बनाती हैं और आने वाली चुनौती के लिए तैयार करती हैं.' आपको बता दें ये फिल्म भारत में 8 मार्च को रिलीज़ होगी.

'एवेंजर्स: एंडगेम' का दूसरा धमाकेदार टीज़र हुआ रिलीज़

सोशल मीडिया पर हो रही आलोचनाओं से परेशान होकर एक्ट्रेस ने उठाया इतना बड़ा कदम

अनुष्का शर्मा की हमशक्ल है ये मशहूर हॉलीवुड सिंगर, वायरल हुई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -