'सिद्धू को कैप्टन ने बताया एंटीनेशनल', भाजपा ने पूछा- चुप क्यों है सोनिया, राहुल और प्रियंका?
'सिद्धू को कैप्टन ने बताया एंटीनेशनल', भाजपा ने पूछा- चुप क्यों है सोनिया, राहुल और प्रियंका?
Share:

नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी नेता प्रकाश जावडेकर ने कैप्टन अमरिंदर सिंह तथा नवजोत सिंह सिद्धू की कलह के बहाने कांग्रेस को घेरा है। उन्होंने सोनिया गांधी, राहुल तथा प्रियंका गांधी की चुप्पी पर प्रश्न उठाए हैं। प्रकाश जावडेकर ने बताया कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू पर बहुत गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने उन्हें एंटीनेशनल बोला है।

वही पाकिस्तान ने जब देश पर वॉर किया था तो उसके पश्चात् सिद्धू ने पाकिस्तान की यात्रा की थी तथा पाकिस्तानी सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा से मुलाकात की थी। देश पहले से यह बात जानता था। मगर कल अमरिंदर सिंह ने इस बात पर जोर दिया। जावडेकर ने बताया कि सोनिया, राहुल तथा प्रियंका गांधी चुप क्यों हैं? यह बड़ा आरोप है। इसलिए हम मांग कर रहे हैं कि कांग्रेस को इस मसले पर बोलना चाहिए तथा अपना स्टैंड क्लियर करना चाहिए। उन्होंने आगे बताया कि क्या कांग्रेस इस मामले का संज्ञान लेगी तथा नवजोत सिंह सिद्धू पर एक जांच बिठाएगी?

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बताया था कि मैं जानता हूं उस लड़के को (सिद्धू)। यह मैं प्रथम बार नहीं बोल रहा हूं। मैंने पिछली बार भी तब बोला था कि जब वह इमरान खान के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में गया था तथा बाजवा को झप्पी दी थी। कश्मीर में जवान शहीद हो रहे हैं। करतारपुर जब गया तो उस वक़्त इतनी प्रशंसा की, जितनी यहां भी अभी तक किसी की नहीं की है। प्रतिदिन पाकिस्तान से ड्रोन, ड्रग्स आदि आ रहे हैं। अगर कांग्रेस ने पंजाब चुनाव के लिए सिद्धू को चेहरा बनाया तो मैं विरोध करूंगा।

सीएम पद से इस्तीफे के बाद कैप्टन ने सोनिया गाँधी को लिखा पत्र, याद दिलाई ये बात

उत्तराखंड की जनता से सीएम केजरीवाल ने किए ये 6 बड़े वादे

आज मिल जाएगा पंजाब को अपना नया मुखिया: अंबिका सोनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -