जहरीली शराब कांड में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मांगी रिपोर्ट्स

जहरीली शराब कांड में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मांगी रिपोर्ट्स

चंडीगढ़: पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बताया  कि जहरीली शराब मुद्दे में राजनीतिक हस्तक्षेप बिलकुल भी नहीं चलने वाला है. उन्होंने DGP को इस मुद्दे में सीधे तौर पर शामिल लोगों के विरुद्ध IPC की धारा 302 के अंतर्गत हत्या का मामला दर्ज करने का आदेश जारी कर दिया है, जंहा कैप्टन के नेतृत्व में कैबिनेट ने इस दुखद घटना के मृतकों को श्रद्धांजलि देने के लिए 2 मिनट के लिए मौन रखा गया.

मिली जानकारी के अनुसार कैबिनेट की मीटिंग के बीच कई मंत्रियों ने एडवोकेट जनरल अतुल नंदा की सलाह से सहमति प्रकट की कि अवैध शराब की तस्करी जैसे संगठित जुर्म पर काबू पाने के लिए पंजाब कंट्रोल ऑफ आर्गेनाइज्ड क्राइम एक्ट (पकोका) जैसा सख्त कानून को जारी करने की आवश्यकता है. सीएम ने कैबिनेट मंत्री ब्रह्म मोहिंदरा के नेतृत्व में गठित सब-कमेटी को प्रस्तावित कानून के उपबंधों की जांच करने का आदेश जारी कर दिया है.

धंधा खत्म करो, सरहदी इलाके साफ करो: जहरीली शराब मुद्दे में सीएम कैप्टन अमरिंदर ने पुलिस और जिला प्रशासन को आदेश देते हुए कहा कि इस मामले को जल्द से जल्द ख़त्म किया जाए, सरहदी क्षेत्र को साफ करो. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा हुई इस बैठक में DGP दिनकर गुप्ता और मुख्य सचिव विनी महाजन के अतिरिक्त तरनतारन, अमृतसर देहात और गुरदासपुर के डिप्टी कमिश्नरों और जिला पुलिस मुखियों और आबकारी एवं कर विभाग के अधिकारी मौजूद थे. 

अब पंजाब में ​सियासी जंग प्रारंभ, कांग्रेस के एक और राज्य पर विपक्ष का हमला

समीर शर्मा ने पंखे पर लटकर किया सुसाइड, गम में डूबा ​टीवी जगत

आदित्य ठाकरे के जवाब पर कंगना ने किया पलटवार, पूछे ये 7 प्रश्न