'कैप्टन मार्वल' के दूसरे ट्रेलर ने मचाया धमाल, दो दिन में मिले इतने करोड़ व्यूज
'कैप्टन मार्वल' के दूसरे ट्रेलर ने मचाया धमाल, दो दिन में मिले इतने करोड़ व्यूज
Share:

हॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों मे से एक मार्वल स्टूडियो की बहुचर्चित फिल्म 'कैप्टन मार्वल' का दूसरा ट्रेलर दो दिन पहले ही रिलीज़ हुआ था. मार्वेक स्टूडियोज की हर फिल्म के ट्रेलर की तरह इस फिल्म के ट्रेलर ने भी रिलीज़ होते ही धमाल मचा दिया है.

आपको बता दें इस फिल्म का ट्रेलर दो दिन पहले ही रिलीज़ हुआ है और इसे अब तक करीब 1 करोड़ 70 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुके हैं. जी हां... फिल्म के पहले ट्रेलर की तरह ही दूसरा ट्रेलर भी धमाल कर रहा है. 'एवेंजर्स : द इंफिनिटी वॉर', 'डेडपूल-2' 'द नन' जैसी फिल्मों में तो दुनियाभर में धमाल मचाया है और अब जल्द ही एक और फिल्म धमाल मचाने आ रही है. इस फिल्म में हॉलीवुड की मशहूर अदाकारा ब्री लार्सन मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के ट्रेलर ने आते ही धमाका कर दिया है.

आपको बता दें 'कैप्टन मार्वल' मार्वल स्टूडियो की पहली महिला सुपरहीरो हैं और साथ ही महिला सुपरहीरो पर आधारित मार्वल की यह पहली फिल्म है. इस साल सितंबर में ही 'कैप्टन मार्वल' का पहला ट्रेलर रिलीज हुआ था जो दर्शकों को खूब पसंद आया था. इस फिल्म का निर्देशन अन्ना बोडेन कर रही हैं. आपको बता दें फिल्म 'कैप्टन मार्वल' भी मार्वल स्टूडियो द्वारा बनाई गई फिल्म है. ऐसा बताया जा रहा है कि 'कैप्टन मार्वल' भी फिल्म 'एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर' की ही एक हिस्सा है. ये फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी.

हॉलीवुड सिंगर के साथ नज़र आये सलमान खान और मनीष पॉल, फैंस ने किये ऐसे कमैंट्स

विल स्मिथ की बेटी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'कोई परवाह नहीं करता...'

हर बार न्यूड होने वाली इस मॉडल ने फिर शेयर की हॉट फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -