कैप्टन मार्वल की एक्ट्रेस ने किए कई बड़े खुलासे, सुनकर हैरान हो जाएंगे आप

भारत समेत पूरी दुनिया में मार्वल स्टूडियोज की फिल्म ने धमाल मचा रखा है. जल्द ही इसकी नई फिल्म 'कैप्टन मार्वेल' आने वाली है जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार हैं. वैसे इस फिल्म के लिए सभी को जितना इंतजार हो रहा है, उतना शायद ही अब तक किसी दूसरी सुपर हीरो फिल्म का हुआ हो. इस फिल्म में ऑस्कर विजेता अभिनेत्री ब्री लारसन मुख्य किरदार निभा रही है. हाल ही में उन्होंने एक इवेंट के दौरान कई खुलासे किए हैं.

आपको बता दें कैप्टन मार्वेल एमसीयू की पहली ऐसी महिला सुपरहीरो है जो जंग खुद ही अपनी हिम्मत पर लड़ रही है. जब इवेंट में एक्ट्रेस से ये पूछा गया कि आप महिला अधिकारों के लिए भी लड़ती रही हैं और आपकी निजी सोच ने इस किरदार को कितना प्रभावित किया है? तो इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि, 'मेरा अपना ये मानना है कि हर अभिनेता के भीतर कुछ तो ऐसा होना चाहिए जो उनके सिनेमा में भी झलके. इससे आपके किरदार पर दर्शकों का भरोसा बढ़ता है. मैंने इस किरदार के लिए नौ महीने जबर्दस्त ट्रेनिंग ली है और फिल्म की शूटिंग में 75 दिन और लगे तो तकरीबन पूरा एक साल मेरे जीवन का इस फिल्म को समर्पित रहा है.'

उन्होंने आगे ये भी कहा कि, 'ऐसे में खतरा इस बात का भी रहता है कि आप एक ही किरदार करते-करते चुक जाएं लेकिन ऐसे ही मौकों पर आपको अपनी गट फीलिंग पर भरोसा करना होता है. आपको पता होना चाहिए कि जो भी आप कर रहे हैं, जिसमें अपने जीवन का सबसे अमूल्य समय लगा रहे हैं, वह आपके लिए और दूसरों के लिए एक नया सबक बनने वाला है कि नहीं और, ये सिनेमा बनाने से ज्यादा महत्वपूर्ण है.' आपको बता दें फिल्म कैप्टन मार्वल 8 मार्च को दुनियाभर में रिलीज़ हो रही है.

मॉडल ने ब्रालेस होकर बेबाकी से दिए बोल्ड पोज़, हाथों से छुपाए प्राइवेट पार्ट्स

देसी किम कार्दशियन ने अपने हॉट क्लीवेज दिखाकर फैंस को कर दिया खुश

किम कार्दशियन की बड़ी बहन ने ब्रालेस होकर शेयर की हॉट तस्वीर

Most Popular

- Sponsored Advert -