कैप्टन मार्वल को मिली उनकी रीयल हीरो, तस्वीर देख चौक जाएंगे

हॉलीवुड की मशहूर फिल्म कैप्टन मार्वल जल्द ही रिलीज़ होने वाली हैं और इस फिल्म में सुपरहीरो कैरल डेनवर्स का किरदार ब्री लार्सन द्वारा निभाया जा रहा है. हाल ही में ये सुनने में आया है कि ब्री लार्सन को अपनी रीयल हीरो मिल गई है. ब्री लार्सन की ये रीयल हीरो कोई और नहीं बल्कि 8 साल की बच्ची है जिसका नाम इली है. जी हां... हाल ही में लंदन में फिल्म के प्रीमियर के दौरान लार्सन की पहली मुलाकात इली से हुई और वो उसे पसंद करने लगी. दरअसल इली हाथ में माइक लेकर उनका इंटरव्यू ले रही थी.

इसके बाद ब्री लार्सन ने इली के बारे में अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-'शी इज माई हीरो'. आपको बता दें इली लार्सन की बहुत बड़ी प्रशंसक है और उन्हीं की ड्रेस पहनकर इली कैरल डेनवर्स का इंटरव्यू ले रही थी. वही उनकी फिल्म के बारे में बात करे तो ये फिल्म आठ मार्च को रिलीज होने वाली है मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की पहली एकल महिला सुपरहीरो फिल्म में ब्री लार्सन को मुख्य किरदार कैरल डेनवर्स के रूप में देखा जा सकेगा.

आपको बता दें ये फिल्म साल 1968 में आई मार्वल कॉमिक की किताबों पर आधारित है. कॉमिक में डेनवर्स एक दुर्घटना का शिकार हो जाने के कारण सुपर पावर और उड़ान भरने की क्षमता जैसी शक्तियां पा लेती है. इस फिल्म को लेकर हर कोई बहुत उत्साहित है.

इस हॉलीवुड सिंगर ने बैकलेस ड्रेस पहनकर दिए कामुक पोज़

सिंगर रिहाना के इस सेक्सी लुक ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

ब्रेडली कूपर और लेडी गागा की बेहतरीन परफोर्मेंस पर एक्टर की एक्स-वाइफ ने कही ऐसी बात

Most Popular

- Sponsored Advert -