'कैप्टन मार्वल' का भारत से है गहरा नाता, इस व्यंजन की है दीवानी

मार्वल स्टूडियोज की फिल्म कैप्टन मार्वल में जल्द ही नजर आने वाली मशहूर एक्ट्रेस ब्री लार्सन इन दिनों किसी और कारण से चर्चा में आ गई है. दरअसल हाल ही में ये पता चला है कि एक्ट्रेस ब्री लार्सन का हिंदुस्तान से भी कनेक्शन है. सूत्रों की माने तो ब्री लार्सन भारत भी घूम चुकी हैं. जी हां... उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि वह बा सिर्फ भारत के कई सारे राज्यों में घूम चुकी हैं, बल्कि उन्हें भारतीय व्यंजनों से भी खासा प्यार है.

आपको बता दें ब्री लार्सन ऑस्कर भी जीत चुकीं हैं और वो जल्द ही फिल्म कैप्टन मार्वल में कैप्टन मार्वल की ही भूमिका में नजर आने वाली हैं. ब्री लार्सन ने इस भूमिका में बखूबी ढलने के लिए बहुत मेहनत की है. जी हां... उन्होंने लड़ाकू विमानों को उड़ाने से लेकर पहाड़ की चढ़ाई पर सेना की जीप को धक्का लगाने तक सभी काम किए हैं. सूत्रों की माने तो ब्री लार्सन ने तो अपने इस किरदार के लिए लगातार नौ महीने पसीना बहाया और अपनी मांसपेशियां मजबूत कीं. इसके बाद जाकर वो इस किरदार में फिर बैठी थी.

लेकिन आपको बता दें ब्री लार्सन को भारतीय व्यंजनों से बहुत ज्यादा प्यार है. हाल ही में अपनों फिल्म के प्रमोशन के दौरान ब्री लार्सन ने कहा था कि, वह पहले भी भारत की यात्रा कर चुकी हैं और वह अनुभव उन्हें पसंद भी आया था. इस बारे में ब्री कहती हैं कि, 'मुझे भारत बहुत अच्छा लगा. हालांकि मैं कुछ ही दिन के लिए भारत गई थी लेकिन केरल की मछली और नारियल की चटनी मुझे वहां बहुत पसंद आई और अचार! भारत में बने अचार की तो मैं ऐसी दीवाना हूं कि अपना सारा डाइट चार्ट भूलकर अब भी मैं बहुत सारा अचार खा सकती हूं. भारत एक रंग बिरंगा चमकीला देश है और वहां के नृत्य कमाल के हैं.'

प्रियंका की तस्वीर में निक की एक्स-गर्लफ्रेंड ने कर दिया ऐसा कमेंट

यौन शोषण के आरोपों से घिरे इस मशहूर रैपर को मिली जमानत

शकीरा पर लगा 117 करोड़ की टैक्स चोरी का आरोप, मिला नोटिस

Most Popular

- Sponsored Advert -