ED के सामने पंजाब सीएम अमरिंदर के बेटे की पेशी आज, दो बार रह चुके हैं गैरहाजिर
ED के सामने पंजाब सीएम अमरिंदर के बेटे की पेशी आज, दो बार रह चुके हैं गैरहाजिर
Share:

अमृतसर: पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के बेटे रणिंदर सिंह को गुरुवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश होना है. ED ने पंजाब के जालंधर कार्यालय में उन्हें पेश होने के लिए समन जारी किया था. बता दें कि इससे पहले भी ED रणिंदर सिंह को दो बार तलब कर चुकी है, लेकिन वो हाजिर नहीं हुए. 

अक्टूबर में ओलंपिक खेलों के लिए बैठक और छह नवंबर को कोरोना टेस्ट का हवाला देकर उन्होंने पेश होने में असमर्थता जाहिर की थी. देखना ये होगा कि क्या रणिंदर सिंह इस बार ED के समक्ष हाजिर होते हैं या फिर कोई बहाना करते हैं. बता दें कि फेमा उल्लंघन के मामले में ED रणिंदर सिंह से सवाल-जवाब करना चाहती है. ये मामला वर्ष 2005-2006 के बीच विदेशों में अघोषित संपत्ति छुपाने का है. इनकम टैक्स की रिपोर्ट के आधार पर ED ने मामला दर्ज किया था. 

वहीं, ED के नोटिस पर अमरिंदर सिंह की प्रतिक्रिया भी सामने आ चुकी है. उन्होंने कहा कि जब वह केंद्र के कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं, उसी वक़्त ये नोटिस क्यों आ रहे हैं. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि मुझे नहीं पता कि इन पर क्या कहना है, सिवाय इसके कि इन नोटिसों का वक़्त संदिग्ध है, जिनके नोटिस मिले हैं वो सभी केंद्र सरकार की एजेंसियां हैं. ये नोटिस तब मिले जब विधानसभा में कृषि संशोधऩ बिल को पास किया गया.

बिडेन ने की 'बाय अमेरिकन' आर्थिक योजना की घोषणा

इस कारण मनाया जाता है विश्व सीओपीडी दिवस

इज़राइल ने ऊर्जा दक्षता के लिए 10 वर्ष की राष्ट्रीय योजना की शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -