कैप्‍टन अमरिंदर सिंह का बड़ा ऐलान, कहा- अगर ऐसा नहीं हुआ तो दे दूंगा इस्तीफा
कैप्‍टन अमरिंदर सिंह का बड़ा ऐलान, कहा- अगर ऐसा नहीं हुआ तो दे दूंगा इस्तीफा
Share:

चंडीगढ़ : पंजाब के सीएम और दिग्गज कांग्रेस नेता कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि अगर कांग्रेस 2019 का लोकसभा चुनाव में पंजाब में अच्‍छा प्रदर्शन नहीं कर पाई तो इसकी पूरी जिम्‍मेदारी उनकी ही रहेगी और वे अपने पद से इस्‍तीफा दे देंगे। कैप्‍टन अमरिंदर ने प्रेस वालों से बात करते हुए कहा है कि लोकसभा चुनाव के परिणामों में यदि पार्टी का सूबे में सफाया हुआ तो मैं इसकी पूरी जिम्‍मेदारी लूंगा और अपने पद से इस्‍तीफा तक दे दूंगा।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि सभी मंत्री और विधायक प्रदेश में पार्टी के चुनावों में प्रदर्शन के लिए जिम्‍मेदार होंगे। पार्टी के आलाकमान ने निर्धारित किया है कि मंत्री और विधायक कांग्रेस उम्मीदवार के जीत या हार होने पर उसके जिम्‍मेदार रहेंगे। मैं भी वही जिम्‍मेदारी लेने को तैयार हूं लेकिन मैं पूर्णतः आश्‍वस्‍त हूं कि कांग्रेस पंजाब में सभी लोकसभा सीटें जीतेगी। उल्लेखनीय है कि आगामी 19 मई को पंजाब में मतदान होगा। 

लगभग एक दशक तक शिरोमणि अकाल दल (बादल) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्‍व वाली सरकार के पंजाब की सत्‍ता पर काबिज रहने के बाद 2017 में कांग्रेस को प्रदेश में जीत नसीब हुई, जिसके बाद अमरिंदर सिंह दोबारा राज्य के मुख्‍यमंत्री बने थे। इसलिए इस बार के लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी को जीत दिलाने में उनके कन्धों पर बड़ी जिम्मेदारी है।

साध्वी प्रज्ञा के बयान को लेकर बैकफुट पर भाजपा, कहा - मांगनी पड़ेगी माफ़ी

नाथूराम गोडसे वाले बयान पर दिग्गी राजा का प्रहार, साध्वी प्रज्ञा ने कहा था देशभक्त

ममता के गढ़ में पीएम मोदी की हुंकार, कहा- दीदी को बंगाल की जनता से नहीं, बल्कि घुसपैठियों से प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -