नवजोत सिद्धू और कैप्टन अमरिंदर में भिड़ंत जारी, सीएम ने इशारों में कही यह बात
नवजोत सिद्धू और कैप्टन अमरिंदर में भिड़ंत जारी, सीएम ने इशारों में कही यह बात
Share:

भारत के राज्य पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इशारों-इशारों में बड़ा खुलासा कर दिया है. वहीं कैप्टन अब कुछ उग्र भी नजर आते हैं. उन्होंने साफ कर दिया है कि आगामी विधानसभा चुनाव उनके नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा, जिसके रणनीतिकार प्रशांत किशोर होंगे. पूर्व मंत्री नवजोत सिद्धू से प्रशांत किशोर की मुलाकात को खारिज करते हुए कैप्टन ने साफ किया है कि पीके उनके पारिवारिक मित्र हैं.

गरीबों को नहीं मिल रहा पीएम की योजना का लाभ, मायावती ने कही यह बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे ​कि लॉकडाउन से पहले उनकी पीके से मुलाकात भी हुई थी. उन्होंने उन्हें आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का रणनीतिकार बनने के लिए न्योता दिया था. इसे उन्होंने सहर्ष स्वीकार कर लिया है. बाद में जब उन्होंने आलाकमान से बात की तो उन्होंने सारे फैसले मुझ पर छोड़ दिए. यही नहीं, नवजोत सिद्धू के बरगाड़ी कांड को लेकर दिए गए बयान पर कैप्टन ने कहा कि सिद्धू को दिक्कत है तो वह मुझसे बात करें. मैं धक्केशाही में विश्वास नहीं रखता, कानून के तहत काम करना पसंद करता हूं.

क्या कोरोना वायरस से मर गया अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ?

अगर आपको नही पता तो बता दे कि पिछले कई महीनों से कैप्टन और सिद्धू में अप्रत्यक्ष तौर पर जुबानी जंग चल रही है. मामला आलाकमान तक पहुंच चुका है. चर्चा यह भी है कि सिद्धू को सरकार में डिप्टी सीएम बनाने के लिए प्रियंका गांधी पैरवी कर रही हैं. लेकिन आज के बयान से यह साफ हो गया है कि आने वाले समय में भी कैप्टन अपनी ही चलाएंगे. हरियाणा में आलाकमान को पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के सामने झुकना पड़ रहा है. ऐसे में कैप्टन के सामने झुकना आलाकमान की मजबूरी है, क्योंकि लोकसभा चुनाव में उन्होंने ही पंजाब में भाजपा-अकाली गठबंधन को शिकस्त दी थी.

आखिर कौन हैं सिंथिया ? जिसने पाक के पूर्व गृहमंत्री पर लगाया रेप का आरोप

क्या वाकई राशन किट वितरण में हो रहा भ्रष्टाचार ?

24 घंटे बिजली की आपूर्ति करने के लिए सीएम योगी ने ​किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -