कैप्टन अमेरिका ने किया आयरनमैन को लेकर बड़ा खुलासा
कैप्टन अमेरिका ने किया आयरनमैन को लेकर बड़ा खुलासा
Share:

हॉलीवुड की सुपरहिट मूवी 'मार्वल' के सुपरहीरो क्रिस इवांस यानी की कप्तान अमेरिका के हाल ही में अपने को-पार्टनर, को-सुपरहीरो 'आयरनमैन' को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. हाल ही में क्रिस इवांस ने रोबर्ट डाउनी के काम की तारीफ करते हुए कहा की आयरनमैन की भूमिका में रोबर्ट से बेहतर शायद ही कोई उस कैरेक्टर को प्ले कर पाता. एक मीडिया चैनल से बात करते हुए इवांस के अपने विचार साझा किये कि, "वह बेहतरीन इंसान हैं... और बेहद प्रतिभाशाली, काफी अनुभवी तथा बेहद मददगार हैं."

आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं मार्वल सीरीज कि फिल्म 'अवेंजर्स' में क्रिस और रोबर्ट ने साथ में काम किया था. इस मोवी में कई सारे सुपर हीरोज ने साथ में काम किया था. अपनी बात को आगे जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि, "उनकी जगह कोई नहीं ले सकता. कोई भी कभी आयरन मैन की जगह नहीं ले सकता. यह सुपरमैन या बैटमैन जैसा कोई किरदार नहीं है, जिसे विभिन्न अवतारों में पेश किया जा सके. उसे कोई छू भी नहीं सकता." रोबर्ट अपने आयरनमैन के किरदार को साल 2008 से निभाते आ रहे हैं. फिल्म 'आयरनमैन' ‘मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स’का ही हिस्सा है.

वैसे देखा जाए तो, फिल्म 'अवेंजर्स' में सभी सुपर हीरोज ने बड़ा ही उम्दा काम किया था. तभी तो यह फिल्म उस साल की सुपरहिट फिल्मों में शामिल थी. इससे देश देशों से काफी सराहना मिली थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इज़राइल की वादियों में ‘ब्रह्मास्त्र’ की स्टार कास्ट

आलिया की 'COEXIST' की लिस्ट में Exist नहीं कर पाए सिद्धार्थ

बिपाशा बसु की प्रेग्नेंसी को लेकर खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -