'कांग्रेस में गुस्से के लिए जगह नहीं, लेकिन अपमान के लिए है...', अपनी पार्टी पर फिर भड़के कैप्टन अमरिंदर
'कांग्रेस में गुस्से के लिए जगह नहीं, लेकिन अपमान के लिए है...', अपनी पार्टी पर फिर भड़के कैप्टन अमरिंदर
Share:

अमृतसर: पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह लगातार कांग्रेस पर हमलावर हैं. उन्होंने बीते 22 सितंबर 2021 को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी वाड्रा में अनुभव की कमी है. अब उन्होंने आने वाले विधानसभा चुनावों में पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को पटखनी देने की कसम खाई है. वहीं अमरिंदर सिंह के इस हमले पर कांग्रेस ने गुरुवार को कहा कि बड़ों का गुस्सा होना स्वाभाविक है, किन्तु उन्हें पता होना चाहिए कि राजनीति में गुस्से के लिए कोई स्थान नहीं है.

हालांकि, ऐसा लगता है कि कांग्रेस के इस जवाब ने अमरिंदर सिंह को और गुस्सा दिला दिया है. अब अमरिंदर सिंह ने सवाल किया है कि क्या कांग्रेस जैसी “बड़ी पुरानी पार्टी” में अपमान के लिए स्थान है? दरअसल सिंह की यह प्रतिक्रिया कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत द्वारा सिंह की नाराजगी पर एक सवाल का जवाब देने के बाद आई है, उन्होंने AICC ब्रीफिंग में प्रेस वालों से कहा कि 'वह शायद मेरे पिता की उम्र के हैं. बड़ों को गुस्सा आता है, काफी गुस्सा आता है, और कभी-कभी गुस्से में काफी कुछ कह जाते हैं. किन्तु हम सभी उनके गुस्से, उनकी आयु और उनके अनुभव का सम्मान करते हैं. मुझे उम्मीद है कि वह इस पर पुनर्विचार करेंगे.'

श्रीनेत ने कहा कि, 'क्रोध, ईर्ष्या व्यक्तिगत टिप्पणियों के लिए कोई स्थान नहीं है. सियासत में प्रतिशोध की भावनाओं का कोई स्थान नहीं है. हमें उम्मीद है कि वह समझदार होंगे और उन्होंने जो कहा है उस पर पुनर्विचार करेंगे, क्योंकि वह कांग्रेस पार्टी के एक सशक्त योद्धा है. ऐसी टिप्पणी उनके कद के अनुरूप नहीं है.' एक अन्य सवाल पर श्रीनेत ने कहा कि लोग राजनीति में फैसले लेते हैं, कुछ अपने लिए. अपने हितों के लिए और कुछ अपने निर्वाचन क्षेत्र के हितों के लिए.

कांग्रेस आज कर्नाटक विधानसभा की संयुक्त बैठक में ओम बिरला के अभिभाषण का करेगी बहिष्कार

JDU नेता ने जनता दरबार में मचाया हंगामा, जानिए पूरा मामला

पीएम मोदी के अमेरिका दौरे पर कांग्रेस का बेतुका सवाल, पुछा- उन्हें US में एंट्री कैसे मिली ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -