'मैं उनको सीएम नहीं मानूंगा', कैप्टन का सिद्धू पर बड़ा बयान

चंडीगढ़: पंजाब में लंबे से जारी सियासी घमासान के बीच कैप्टन अमंरिंदर सिंह ने बीते शनिवार को मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया है. आप सभी को बता दें कि कैप्टन अमरिंदर ने बीते शनिवार को राजभवन पहुंचकर राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंपा. इस दौरान चंडीगढ़ में कांग्रेस विधायक दल की बैठक शुरू हो गई है.

वहीँ इस बैठक में पंजाब के नए मुख्यमंत्री के नाम पर चर्चा हो रही है. दूसरी तरफ इस्तीफे के बाद अमरिंदर सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि 'अगर कांग्रेस नवजोत सिंह सिद्धू को सीएम बनाती है तो मैं उनको सीएम नहीं मानूंगा.' जी दरअसल अमरिंदर सिंह का कहना है कि, 'सिद्धू एक मंत्रालय तक नहीं चला पाए तो सरकार क्या चलाएंगे. सिद्धू बहुत बड़ी मुसीबत हैं. कैप्टन ने यह भी कहा कि मुझे बिना बताए हटाने की तैयारी की जा रही थी.'

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, "भविष्य की राजनीति का विकल्प हमेशा होता है और मैं उस विकल्प का इस्तेमाल करूंगा. मैंने अपना इस्तीफा दे दिया है. भविष्य की राजनीति का विकल्प हमेशा होता है और मैं उस विकल्प का इस्तेमाल करूंगा. मैंने अपने आप इस्तीफा नहीं दिया है. मैं कांग्रेस में हूं, अपने सहयोगियों से चर्चा करूंगा और फिर आगे की कार्रवाई तय करूंगा." आगे उन्होंने यह भी कहा, "पिछले दो महीनों में आलाकमान ने तीन बार विधायकों को तलब किया. मैंने सुबह फैसला लिया। मैंने सुबह कांग्रेस अध्यक्ष से बात की थी. मैंने उनसे कहा था कि मैं इस्तीफा दे रहा हूं." अब यह देखना होगा कि पंजाब का अगला मुख्यमंत्री कौन होता है?

दिव्या अग्रवाल बनी बिग बॉस OTT की विनर, इस कंटेस्टेंट ने 25 लाख रुपए लेकर छोड़ा घर

यहाँ जानिए क्या है आज का पंचांग

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बयां किया दर्द, बोले- मेरी बेइज्जती की गई है...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -