ससम्मान कांग्रेस में कैप्टन यादव ने की वापसी
ससम्मान कांग्रेस में कैप्टन यादव ने की वापसी
Share:

नई दिल्ली : उतर प्रदेश में चुनाव है और ऐसे में कांग्रेस किसी तरह का रिस्क लेने की हालत में नहीं है। राज्य की राजनीति में अपनी गहरी पैठ रखने वाले कैप्टन अजय यादव को कांग्रेस ने सम्मान से वापस एंट्री दिलाई है। पूर्व मंत्री ने ये ऐलान सोमवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ मुलाकात के बाद की। उनका कहना है कि दूसरी पार्टी ने जाने से बेहतर है कि वो कांग्रेस में ही रहे।

सूत्रों से मिली खबरों के अनुसार, राहुल ने कैप्टन से कहा कि यदि कोई परेशानी या समस्या है, तो मीडिया मे जाने की बजाय मुझसे आकर मिले। कैप्टन अजय यादव ने सब कुछ कहा लेकिन, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर कुछ नहीं बोला। राहुल गांधी के साथ मुलाकात पर संतुष्टता जताते हुए कैप्टन ने पार्टी में वापसी की खबर दी।

बता दें कि 30 जुलाई को यादव ने इस्तीफा दे दिया था। यादव ने शनिवार को इस्तीफा सोनिया गांधी को सौंपा था। इस्तीफे के कारणों का खुलासा करते हुए उन्होने कहा था कि किस तरह के हालात पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पार्टी के अंदर पैदा कर दिए हैं। साथ ही किस तरीके से हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी कमलनाथ ने उनका अपमान किया है। इसके चलते वो पार्टी छोडऩे पर मजबूर थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -