मोदी पर कैप्टन अमरिंदर का वार
मोदी पर कैप्टन अमरिंदर का वार
Share:

दिल्ली : तीन राज्यों के चुनाव परिणामों के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार शाम बीजेपी मुख्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और राहुल गांधी के रिश्तों पर कटाक्ष किये जिसका जवाब कैप्टन ने भी पीएम मोदी को तुरंत दिया. पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर कहा, 'मुझे नहीं पता कि पीएम नरेंद्र मोदी जी को किसने बताया. क्या कांग्रेस आलाकमान आपसे मेरे खिलाफ शिकायत करने गया था? वैसे भी मैं साफ कर दूं कि इस तरह के बयान से आप मेरे और मेरी पार्टी के बीच कोई लकीर नहीं खींच पाएंगे. मुझे पार्टी पर पूरा भरोसा है और पार्टी को भी मेरे नेतृत्व पर पूरा विश्वास है.'

दरअसल शनिवार को पूर्वोत्तर के तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव नतीजों के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि मैं अमित भाई को विद्यार्थी जीवन से जानता हूं, आज उनकी अगुवाई में जब सफलता पर सफलता मिलती है तो काफी गर्व होता है. लोग पद में ऊपर बढ़ते जाते हैं लेकिन कद में घटते जाते हैं.

मोदी ने कहा, कांग्रेस का कद इतना छोटा पहले कभी नहीं हुआ जितना आज हुआ है. जब मैं पुडुचेरी गया तो वहां के कांग्रेस सीएम को बधाई दी, आप सिर्फ कांग्रेस के लिए मिसाल बन जाएंगे. क्योंकि अब नॉर्थ ईस्ट के बाद कांग्रेस कर्नाटक में भी साफ हो जाएंगी. पंजाब में तो ऐसा हाल है कि ना वो उनको अपना मानते हैं ना ही ये उनको अपना मानतें हैं. वो तो पूरे फौजी ही हैं.

माओवादी और लेफ्ट पार्टियों ने सालों से जुल्म किया है: मोदी

अमित शाह ने घोटालों पर अमरिंदर सिंह को घेरा

बादल ने पंजाब सरकार को कहा निक्कमी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -