पंजाब चुनाव के नतीजों से पहले अमित शाह से मिले कैप्टन अमरिंदर, क्या है प्लान ?
पंजाब चुनाव के नतीजों से पहले अमित शाह से मिले कैप्टन अमरिंदर, क्या है प्लान ?
Share:

अमृतसर: कांग्रेस का साथ छोड़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ गठबंधन कर चुनावी मैदान में उतरने वाले पंजाब लोक कांग्रेस (PLC) के अध्यक्ष और पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ मीटिंग की. बता दें कि राज्य के विधानसभा चुनाव के परिणाम 10 मार्च को घोषित किए जाएंगे. ऐसे में मतगणना से पहले हुई इस मीटिंग को बेहद अहम माना जा रहा है. 

इस मीटिंग को लेकर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि मैंने गृह मंत्रालय के साथ चुनावी परिणामों पर सामान्य चर्चा की है. परिणाम आने के बाद ही इस पर विस्तार से मंथन होगा. उन्होंने कहा कि यह बैठक पंजाब पर सामान्य चर्चा थी, चुनाव पर नहीं. पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर से जब यह सवाल किया गया कि राज्य विधानसभा चुनाव में कितनी सीटों पर जीत की उम्मीद है? 

इस पर कैप्टन ने जवाब देते हुए कहा कि, ‘मैं पंडित नहीं हूं. मैं कोई ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो भविष्यवाणी कर सके. मेरी पार्टी ने अच्छा प्रदर्शन किया है. भाजपा ने अच्छा किया है. अब देखते हैं आगे क्या होता है.’ बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनावों के नतीजे 10 मार्च को घोषित होने वाले हैं. राज्य की 117 विधानसभा सीटों पर 20 फरवरी को एक ही चरण में मतदान हुआ था.

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के काफिले पर हमला, AAP ने भाजपा पर लगाए आरोप

कांग्रेस के पूर्व नेता के बेटे की शादी के रिसेप्शन की दावत खाकर हजारों मेहमान हुए बीमार, जाँच में जुटी टीम

आखिर क्यों BJP की समीक्षा बैठक में नहीं पहुंचे सुवेंदु अधिकारी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -