केपटाउन-सेंचुरियन-जोहान्सबर्ग टीम इंडिया सेम टू सेम
केपटाउन-सेंचुरियन-जोहान्सबर्ग टीम इंडिया सेम टू सेम
Share:

टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में पहले दो टेस्ट मैच की कहानी को दोहराते हुए एक बार फिर अफ्रीका के सामने सरेंडर कर दिया . टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की और से कोहली और पुजारा के अर्धशतकों को छोड़ कर कोई भी बल्लेबाज पिच पर टिकने की कोशिश करता नज़र नहीं आया. दूसरे टेस्ट से अचानक बाहर किये गए भुवनेश्वर को इस टेस्ट में प्लेइंग इलेवन में फिर मौका मिला. उन्होंने 30 रनो का योगदान दिया.

टीम इंडिया की पहली पारी 187 पर सिमट गई है और अफ्रीका ने अपनी पहली पारी में 6 रनो पर एक विकेट गवा दिया है. अफ्रीका के लिए मोने मोर्कल, फिलेंडर, अडीली ने दो-दो सफलता हासिल की. जबकि कसिगो रबाडा ने तीन विकेट हासिल किये . एक विकेट नगदी के खाते में गया.

इस मैच में पुजारा ने 54वीं गेंद पर अपना खाता खोल कर एक अनचाहा रिकॉर्ड अपने नाम किया. इससे पहले राहुल द्रविड़ ने 2007-2008 में ऑस्ट्रेलियाई के खिलाफ मेलबर्न टेस्ट में 41वीं गेंद पर खाता खोला था. इसके आलावा 2012  के बाद पहली बार टीम इंडिया बिना स्पिनर के मैदान पर उतरी है. मैच का आज पहला दिन ही था. टीम इंडिया सीरीज पहले ही 0 -2 से हार चुकी है.

पूर्व अफ्रीकी कप्तान ने कोहली को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

कोहली को लेकर रबाडा ने दिया बड़ा बयान

विराट को लेकर सहवाग का बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -