Canvas Plex Tab हुआ लांच, जानिए क्या है इसकी कीमत
Canvas Plex Tab हुआ लांच, जानिए क्या है इसकी कीमत
Share:

हाल में इलेक्ट्रॉनिक्स और स्मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स इंफरेमेटिक्स ने हाल में अपनी शानदार पेशकश के साथ Canvas Plex Tab पेश किया है. जिसे 12,999 रुपए की कीमत के साथ लांच किया गया है. माइक्रोमैक्स इंफरेमेटिक्स द्वारा Canvas Plex Tab को शानदार स्पेसिफिकेशन के साथ लांच किया गया है, जिसे आप खरीद सकते हो. यह टैबलेट 1 सितंबर से सभी प्रमुख खुदरा दुकानों पर बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दिया जायेगा.

Canvas Plex Tab में 8 इंच के एचडी डिस्प्ले के साथ 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल मेमोरी,  साउंड के शानदार अनुभव के लिए DTS Sound दिया गया है. इसके साथ ही अन्य फीचर्स भी इसमें मौजूद है. ‘कैनवस प्लेक्स’ डिवाइस में इरोज नाउ की लाइब्रेरी प्रीलोडेड है, जिसमें बॉलीवुड फिल्में, क्षेत्रीय फिल्में के अलावा म्यूजिक वीडियोज और टीवी शोज का आनंद लिया जा सकता है.

बताया गया है कि पिछले दिनों कंपनी ने Eros से समझौता किया था. जिसके चलते इसमें बॉलीवुड और रीजनल भाषाओं में फिल्म, म्यूजिक वीडियो, टीवी शो और ओरिजनल कंटेंट आदि प्रीलोडेड किया गया है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

मोटो के इस स्मार्टफोन की प्राइस में आयी कमी

क्या है सैमसंग Galaxy Note 8 स्मार्टफोन के कैमरे में खास

इन खूबियों के साथ मिल रहा है एक्वा स्टाइल 3

इंटेक्स ने लांच किया 4,299 रुपए की कीमत वाला नया smartphone

Moto G5S Plus स्मार्टफोन की खरीदी पर आप पा सकते हो भारी डिस्काउंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -