Canvas Plex टैब हुआ लांच, जानिए कीमत और फीचर !
Canvas Plex टैब हुआ लांच, जानिए कीमत और फीचर !
Share:

घरेलु स्मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स इंफरेमेटिक्स ने मंगलवार  को अपने नए फ़ोन "केनवास प्लेक्स टैब" को लांच कर दिया है. कंपनी के इस फ़ोन की कीमत 12,999 रूपये रखी है. कंपनी के इस नए फ़ोन के फीचर्स की बात करे तो 8 इंच के एचडी डिस्प्ले के साथ 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गयी है. कंपनी ने इरोज नाउ के साथ पार्टनरशिप की है. रिपोर्ट की माने तो कैनवास प्लेक्स डिवाइस में इरोस नाउ की लाइब्रेरी प्रीलोडेड है.

आपको बता दे, इसमें शामिल है बॉलीवुड फिल्मे, क्षेत्रीय फिल्मो के अलावा म्यूजिक वीडियो और टीवी शो भी शामिल है. इसके अलावा 1 सितम्बर से सभी दुकानों पर खरीदारी के लिए उपलब्ध होगा. जानकारी की माने तो एक्सपेंडेबल स्टोरेज की सुविधा उपलब्ध है.

कस्टमर्स के लिए साउंड में डीटीएस साउंड दिया गया है. टेबलेट में यूज़र्स अनलिमिटेड मूवी, म्यूजिक और इंटरनेट शो का आनंद भी ले पाएंगे. पिछले महीने कंपनी के द्वारा समझौता किया गया, जिसके बाद से प्रोग्राम प्रीलोडेड है.

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

जानिए अपडेटेड UNKILLED: मल्टीप्लयेर ज़ोंबी सर्वाइवल शूटर गेम के बारे में

पढ़िए Trial Xtreme 4 एंड्राइड रेसिंग गेम के बारे में

जियो फोन में 22 भाषाओं के सपोर्ट के अलावा और भी है बहुत कुछ

सामने आया जियो फोन का रिटेल बॉक्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -