एक्स-गर्लफ्रेंड को मारकर बॉयफ्रेंड ने उसके सिर से निकाला भेजा और फिर फ्राय कर...

Jul 30 2019 03:00 PM
एक्स-गर्लफ्रेंड को मारकर बॉयफ्रेंड ने उसके सिर से निकाला भेजा और फिर फ्राय कर...

हाल ही में सामने आए अपराध के एक मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. इस मामले को सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो सकते हैं. जी दरअसल इस मामले में नरभक्षी बन चुके एक शख्स ने पहले तो अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की बेरहमी से हत्या की और जब इससे भी उसका मन नहीं भरा तो उसने उसकी लाश के के दो टुकड़े कर दिए. इसके बाद सिर से भेजा निकालकर उसे फ्राई करने के बाद खा गया. इस मामले में सामने आई खबरों के मुताबिक़ साल 2014 में टैमी नाम की महिला की लाश पुलिस ने बरामद किया था और आप सभी को बता दे कि इस घटना वाली जगह से जांच एजेंसी ने खाने की प्लेट को कब्जे में लेकर जब उसकी पड़ताल की तो अधिकारियो के साथ पुलिस के भी होश उड़ गए.

वहीं बताया गया कि उसमें इंसानी हड्डी मिली जो टैमी की ही थी और केवल इतना ही नहीं पुलिस ने घर से टैमी की कटी हुई जीभ भी बरामद की थी. इस मामले में बताया गया कि जब पुलिस को महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मिली तो उसमे लीवर, किडनी समेत कई अंगों के गायब होने की जानकारी थी. उसके बाद पुलिस ने टैमी की हत्या के आरोप में उसके पूर्व प्रेमी जोसफ को गिरफ्तार कर लिया और जब पुलिस ने जोसफ को इंडियाना की कोर्ट में पेश किया गया तो पूर्व प्रेमी ने अपना गुनाह कबूला वहीं उसने कोर्ट में बताया कि कैसे उसने अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड की हत्या की और उसका भेजा खा गया.

इस मामले में यह बयान देने के कुछ ही देर बाद ही जोसफ कोर्ट में अपने बयान से पलट गया और खुद को निर्दोष बताने लगा. आप सभी को बता दें कि जोसफ पहले भी हत्या को अंजाम दे चुका था और वह अपनी पहली प्रेमिका और अपनी मां-बहन की गोली मारकर हत्या करने का आरोपी है. वहीं खबरें हैं कि टैमी की हत्या के मामले में अभी जोसफ पर आरोप सिद्ध नहीं हुआ है और उसपर अभी केस चल रहा है इस वजह से यह मामला बार बार उछाल में आ रहा है.

पूर्व बसपा नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, विक्रम लादेन गैंग पर लगा आरोप

ड्राइवर को मिली बेरहम सजा, नग्न कर उल्टा लटकाया और पीटने के बाद प्राइवेट पार्ट में....

बंगाल में लिंचिंग की एक और घटना