हॉलीवुड एक्ट्रेस के बेटे संग बात करते दिखीं आराध्या-ऐश्वर्या, वीडियो वायरल
हॉलीवुड एक्ट्रेस के बेटे संग बात करते दिखीं आराध्या-ऐश्वर्या, वीडियो वायरल
Share:

फ्रांस में चल रहे कान्स फिल्म फेस्टिवल की झलकियां आए दिन सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं। वहीं हाल ही में कान्स से जुड़ा एक और वीडियो सामने आया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो में ऐश्वर्य़ा राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपनी दोस्त और हॉलीवुड एक्ट्रेस ईवा लॉन्गोरिया के साथ दिखाई दे रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और आराध्या भी हैं। हालाँकि सबसे खास बात ये है कि इस दौरान ईवा ऐश्वर्या और आराध्या को अपने बेटे से मिला रही होती हैं, ये इस वीडियो में कैप्चर हो गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwarya Rai Team???????? (@aishwarya_raifan)

वहीं ऐश्वर्य़ा राय और आराध्या वीडियो में ईवा के बेटे से चिट चैट कर रही हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें, ईवा का 3 साल के बेटे का नाम सेंटियएगो है और सेंटिएगो से ही ऐश और आराध्या बात करते दिख रहे हैं। वैसे अपने परिवार के साथ कान्स में पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी आराध्या और पति अभिषेक (Aishwarya Rai Bachchan With Family in 75th Cannes) संग हर जगह नजर आ रही हैं। जी हाँ और इसी बीच जब लॉन्गोरिया से उनकी मुलाकात हुई, तो ऐश और लॉन्गोरिया की बातें करते हुए कई तस्वीरें सामने आईं। इसी के साथ अब यह वीडियो सामने आया है, जिसमें आराध्या वीडियो कॉल पर लॉन्गोरिया के बेटे से बहुत प्यारे अंदाज में बात करती दिख रही हैं।

आप देख सकते हैं आराध्या वीडियो में बच्चे को अपना नाम बड़े ही प्यार से बताती हैं- ‘माय नेम इज आराध्या’। तभी आराध्या के पीछे खड़ी उनकी मॉम ऐश्वर्या लॉन्गोरिया के फोन की स्क्रीन की तरफ झुकती हैं और बेहद क्यूट अंदाज में बच्चे से पूछती हैं- ‘एंड व्हॉट्स योर नेम हैंडसम…’ आप सभी को बता दें, ऐश्वर्या की ढेरों तस्वीरें कान्स से सामने आई हैं जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और सभी में उनका लुक दिल को लुभाने वाला है।

ज्ञानवापी मस्जिद विवाद पर बोलीं कंगना- 'काशी के कण-कण में हैं महादेव'

अजय के सपोर्ट में आए अर्जुन रामपाल, कहा- 'हिंदी हमारी राष्ट्रीय भाषा रही है।।।'

Cannes 2022: पूजा हेगड़े ने पहना फेदर गाउन, देखकर तारीफ़ कर रहे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -