फ्रांस में फूट-फूटकर रोईं दीपिका पादुकोण, वीडियो वायरल
फ्रांस में फूट-फूटकर रोईं दीपिका पादुकोण, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने बीते दिनों कांस फिल्म फेस्टिवल में धूम मचाया और इसके बाद वह अब फ्रांस से वापसी को तैयार हैं। आप सभी को बता दें कि दीपिका पादुकोण कांस फिल्म फेस्टिवल में इस साल बतौर जूरी मेंबर शामिल हुई थीं और उन्होंने बाकी जूरी मेंबर्स के साथ मिलकर दुनिया भर से आई फिल्मों से बेस्ट चुनने का काम किया। वहीँ अब वापसी से पहले दीपिका ने एक फनी वीडियो शेयर किया जिसमें वह बता रही हैं कि वापसी से पहले वह कैसा महसूस कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

आप देख सकते हैं इस वीडियो की शुरुआत में दीपिका पादुकोण कहती हैं कि 'अब हम इस जगह को छोड़ रहे हैं, हर कोई बहुत मायूस है।' वहीँ इस वीडियो में दीपिका पादुकोण और उनकी पूरी टीम दुखी होने वाला और मायूस होने वाला फिल्टर इस्तेमाल कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि स्नैपचैट पर बनाया गया ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है। इस वीडियो में दीपिका पादुकोण मेकअप कर रही थीं और उन्हें इस बात का कोई अंदाजा नहीं था कि उनकी टीम ये वीडियो बना रही है। इस वीडियो में दीपिका पादुकोण और बाकी लोगों को फिल्टर की मदद से दुखी होते और रोते हुए दिखाया गया है।

आप देख सकते हैं वीडियो में दीपिका पादुकोण को उसी आउटफिट में दिखाया गया है जो उन्होंने कांस में फर्स्ट डिनर पर पहना था। इस वीडियो के आखिर में दीपिका पादुकोण नजर आती हैं और वह इसे देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं। वहीँ उसके बाद दीपिका पादुकोण ने कहा, 'मैं कह रही थी ना कि इस इंसान का दिल टूट गया है और फिर मुझे समझ में आया कि ओह ये तो फिल्टर है। उनके टीम मेंबर्स ने कहा कि ये बहुत ही क्रीपी है।' काम के बारे में बात करें तो जल्द दीपिका फाइटर फिल्म में दिखाई देंगी।

रफल साड़ी और मोती जड़े ब्लाउज में गॉर्जियस दिखीं दीपिका पादुकोण

Cannes 2022: दीपिका पादुकोण को मिली खास ट्रॉफी, आपने देखा क्या?

सुरक्षा हटते ही मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -