कान्स में फिर दिखा भारतीय हसीनाओं का जलवा, गॉर्जियस रहा दीपिका से लेकर उर्वशी तक का लुक
कान्स में फिर दिखा भारतीय हसीनाओं का जलवा, गॉर्जियस रहा दीपिका से लेकर उर्वशी तक का लुक
Share:

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 ( Cannes Film Festival 2022) में एक बार फिर से इंडियन सितारे छा गये. सभी ने रेड कार्पेट पर अपना जलवा दिखाते हुए लोगों का दिल जीत लिया. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ साथ उर्वशी रौतेला, अदिति राव हैदरी, एमी जैक्सन और नरगिस फाकरी ने रेड कार्पेट पर अपने फैशन का जलवा दिखाया. बीते बुधवार की रात, अरेड कार्पेट पर वाक करते हुए दीपिका एक अलग अंदाज में नजर आ रही थी जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी दरअसल दीपिका ने इस खास मौके पर काले और सुनहरे रंग का लुई वुइटन का शानदार ड्रेस पहना हुआ था.

उनकी इस ड्रेस के स्लीव्स काफ्तान की तरह काफी बड़े थे और साथ ही साथ उन्होंने डार्क मेकअप किया था. वहीं उनके अलावा उर्वशी रौतेला ने कांन्स के रेड कार्पेट पर ब्लैक रंग का फेदर वाला गाउन पहना था. जी हाँ और उनका यह ड्रेस बेहद स्टाइलिश था. आप सभी को बता दें, रेड कार्पेट पर यह उर्वशी का दूसरा लुक है. जी हाँ और यह गाउन अली यूनुस ने डिजाइन किया हुआ था. अपने थाई-हाई स्लिट गाउन में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं. आप देख सकते हैं इस ड्रेस के साथ उन्होंने नूर बाय जहान नेकलेस और हरे पन्ना हीरे से जड़े बोल्ड इयररिंग्स पहने थे. वहीं अपने इस लुक के साथ उर्वशी ने स्मोकी आईलिड, फ्लश रोजी चिक और न्यूड लिपस्टिक का मेकअप किया था. उनके अलावा बीते बुधवार को अदिति राव हैदरी भी सब्यसाची के गाउन में रेड कार्पेट पर शानदार एंट्री करती हुईं नजर आईं.

जी हाँ और इस ड्रेस को अदिति ने सिग्नेचर बेल्ट के साथ पहना था. आप देख सकते हैं इस लुक के साथ उन्होंने बिंदी भी पहनी थी. अदिति ने अपने पूरे लुक को एक इंडियन टच देने की कोशिश की थी. वहीं एमी जैक्सन ने भी रेड कार्पेट पर वाक किया. जी दरअसल एमी ने ब्लैक रंग का स्टाइलिश लॉन्ग गाउन पहना था और उन्होंने अपने बालों को खुलासा छोड़ा था. अब सभी के लुक तेजी से वायरल हो रहे हैं.

करण की पार्टी में पहुंचे कई बड़े सितारे, ऐश्वर्या-सलमान पर रहीं सबकी निगाहें

बिना टॉप के करण की पार्टी में पहुंची मलाइका, लूज ब्लेजर देख भड़के फैंस

हाथों में हाथ डाले करण की पार्टी में पहुंचे ऋतिक-सबा, वीडियो देख दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -