कान्स ने मोमरू होसोदा की एनिमेशन फिल्म 'बेले' को लेकर कही ये बात
कान्स ने मोमरू होसोदा की एनिमेशन फिल्म 'बेले' को लेकर कही ये बात
Share:

मंगलवार (6 जुलाई) को अपने 74वें संस्करण से पर्दा उठाने से पहले, कान्स ने जापानी निर्देशक मोमोरू होसोडा की फीचर एनीमेशन बेले के रूप में अपने कार्यक्रम में देर से शामिल किया है। तस्वीर मिराई के बाद कान्स में निर्देशक की वापसी का प्रतीक है, जिसे 2018 में निर्देशकों के साइडबार में प्रदर्शित किया गया था। यह आधिकारिक चयन में उनका पहला मौका है।

बेले इस साल की तीसरी एनीमेशन फिल्म है जिसे एरी फोलमैन के व्हेयर इज ऐनी फ्रैंक और द समिट ऑफ द गॉड्स द्वारा पैट्रिक इम्बर्ट द्वारा प्रस्तुत किया गया है। बेले वास्तविक जीवन में अपने पिता के साथ पहाड़ों के एक छोटे से शहर में रहने वाली एक असुरक्षित किशोरी सुजू की कहानी  है। लेकिन यू की आभासी दुनिया में, सुजू बेले बन जाती है, एक संगीत आइकन जिसके बाद 5 बिलियन से अधिक अनुयायी हैं।

पिक 15 जुलाई को प्रदर्शित होगी और 29 दिसंबर को फ्रांस में रिलीज होने वाली है। मोमरू होसोदा ने कहा "बेले वह फिल्म है जिसे बनाने का मैंने हमेशा सपना देखा है,"और यह कि मैं आज अपनी पिछली फिल्मों की परिणति के लिए धन्यवाद कर सकता हूं। इसमें, मैं रोमांस, एक्शन और सस्पेंस के साथ-साथ जीवन और मृत्यु जैसे गहरे विषयों का पता लगाता हूं। मुझे उम्मीद है कि यह एक बड़ा मनोरंजक शो होगा।

भारी बारिश से पूरे चीन में अफरा-तफरी, लाखो लोग हुए प्रभावित

'हिंसा और क़त्ल करना 'हिंदुत्व' की सोच का हिस्सा, मुसलामानों की लिंचिंग इसी का नतीजा - ओवैसी

जम्मू-कश्मीर: गुपकार बैठक में हुए फैसलों पर आज जानकारी दे सकती हैं महबूबा मुफ़्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -