ऐश्वर्या की फैन निकली ये टीवी एक्ट्रेस, तस्वीरें शेयर कर बोलीं- 'फैन गर्ल मोमेंट हुआ'

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में इन दिनों बॉलीवुड और टीवी स्टार्स दिखाई दे रहे हैं। सभी का लुक कमाल का है और सभी को काफी पसंद किया जा रहा है। आप सभी को बता दें कि भारत को 'कंट्री ऑफ ऑनर' का अवॉर्ड इस फिल्म फेस्टिवल में नवाजा गया है और इसी के साथ ही दीपिका पादुकोण कान्स 2022 की जूरी मेंबर भी हैं। आप सभी को बता दें कि हर साल की तरह रेड कारपेट पर सेलेब्स का जलवा कायम है और इस लिस्ट में इस बार टीवी एक्ट्रेस हेली शाह भी शामिल हुईं। हालाँकि यहाँ उन्हें अपने फैन गर्ल मोमेंट को जीने का मौका मिला। जी दरअसल इश्क में मरजावां 2 एक्ट्रेस हेली शाह ने इस साल अपना कान्स डेब्यू किया है। आपको बता दें कि वह L'Oreal Paris ब्रांड की तरफ से कान्स 2022 में पहुंची हैं।

इसी के साथ ही 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में हेली की डेब्यू फिल्म काया पलट का पोस्टर रिवील होने वाला है। ऐसे में कान्स के दूसरे दिन हेली शाह ने रेड कारपेट पर वॉक किया था और इस मौके पर उनकी मुलाकात गॉर्जियस ऐश्वर्या राय बच्चन से हुई। जी हाँ, वहीं हेली के लिए ऐश्वर्या से मिलना किसी फैन मोमेंट से कम नहीं था। ऐसे में अब ऐश्वर्या संग हेली ने अपनी फोटोज शेयर की हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। इन फोटोज में हेली शाह और ऐश्वर्या राय बच्चन साथ में रेड कारपेट पर खड़ी पोज कर रही हैं।

वहीं दूसरे फोटो में ऐश्वर्या और हेली को पार्टी में देखा जा सकता है। यहां उनके साथ आराध्या बच्चन भी हैं। इस दौरान हेली और आराध्या एक दूसरे की तरफ देख रही हैं तो वहीं ऐश्वर्या कैमरा को देख रही हैं। इन फोटोज को शेयर कर हेली शाह ने लिखा, 'मेरे साथ कान्स में फैन गर्ल मोमेंट हुआ। मुझे एवरग्रीन ऐश्वर्या राय बच्चन से मिलने का मौका मिला।' आप सभी को बता दें कि हेली एक बेहतरीन अदाकारा हैं और इन दिनों भी उनके पास काफी काम है।

सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी गाना रिलीज, शहनाज को ट्रोल कर रहे लोग

श्वेता तिवारी ने रचाई तीसरी शादी! तस्वीरें देख फैंस हैरान

पत्नी की बेवफाई को लेकर करण मेहरा ने किया चौकाने वाला खुलासा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -