कांस के तीसरे दिन कुछ इस अंदाज में नजर आईं हिना खान
कांस के तीसरे दिन कुछ इस अंदाज में नजर आईं हिना खान
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि कांस में पहली बार टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने शिरकत की और चार चाँद लगा दिए. ऐसे में हिना खान इस वक्त कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेरने में लगी हुईं हैं. जी हाँ, रेड कार्पेट पर वॉक करने के दौरान हिना खान का जो लुक देखने को मिला वो सही में शानदार था और उनकी तारीफें करने में कोई पीछे नहीं रहा. इसी के साथ अब कान्स फिल्म फेस्टिवल के तीसरे दिन हिना खान अर्मेनी ओहानियन की एक खूबसूरत ड्रेस पहने हुए नजर आईं जो आप यहाँ देख सकते हैं.

हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल से जुड़े अपने इस नए लुक की तस्वीर खुद हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की जो खूबसूरत और सेक्सी लग रहीं हैं. इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने जो लेवेंडर कलर की ड्रेस पहनी हुई है, उसमें चैकर्ड डिटेलिंग भी मौजूद है और हिना खान एक कॉलर वाली बटन डाउन मैक्सी ड्रेस में काफी अच्छी नजर आ रही है, जिसमें ब्लैक बेल्ट भी दिया गया है. इसी के साथ आप देख सकते हैं उन्होंने अपने बालों में जुड़ा भी बनाया हुआ है, जोकि उनकी खूबसूरत को और बढा रहा है.

आप जानते ही हैं कि हिना खान जब कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान अपना पहला डेब्यू करने पहुंची, तो वहां मौजूद सभी की निगाहें उन्हीं पर ही आकर ठहर गई और सभी ने उनकी तारीफों के पूल बाँधने शुरू कर दिए. एक्ट्रेस ने फेस्टिवल के दौरान सिल्वर मैटेलिक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी और एक्ट्रेस ने जियाद नकाड के कलेक्शन से सिल्वर मैटेलिक कलर का गाउन कैरी किया हुआ था जो सेक्सी लग रहा था.

कांस में पहुंची हिना को ढेरों बधाइयां दे रहे फैंस, कहा- 'नेपोटिज्म को मात... '

कांस 2019 में जाने से पहले कुछ यूँ नजर आईं थीं हिना खान

Cannes 2019: हिना खान को देखकर पागल हुए फैंस, लुक्स ने लूट ली महफ़िल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -