Cannes 2019: रॉयल गाउन में अपना सेक्सी अंदाज दिखाते नजर आईं डायना पेंटी
Cannes 2019: रॉयल गाउन में अपना सेक्सी अंदाज दिखाते नजर आईं डायना पेंटी
Share:

आप सभी को बता दें कि कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में डायना पेंटी ने पहली बार शिरकत की है और वह काफी सेक्सी नजर आईं. जी हाँ, हाल ही में डायना का नया लुक सामने आया है जिसमें वे बेबी पिंक कलर के ऑफ शोल्डर लॉन्ग गाउन में नजर आईं. इस रॉयल लुक में वे काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं. वैसे डायना के गाउन को फॉक्स फीदर डिजाइन दिया गया है और इसी के साथ उन्होंने मैचिंग कलर के ईयर रिंग्स पहने हैं जो उनके लुक को कंप्लीट कर रहे हैं. वहीं उन्होंने अपने लुक को सिंपल रखते कोई भी जूलरी नहीं पहनी है लेकिन वह काफी सेक्सी लग रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि इससे पहले भी डायना के कई लुक्स सामने आ चुके हैं और इनमें में से कुछ लुक्स को लेकर उन्हें ट्रोल भी किया गया है. वहीं फैन्स ने उनकी काफी प्रशंसा भी की है लेकिन फिर भी कुछ लोग हैं जो उनकी तारीफों के पूल नहीं बाँध रहे हैं. ऐसे में डायना ने कान्स में शामिल होने से पहले Chopard पार्टी में शिरकत की थी और पार्टी के दौरान डायना का बेहद ग्लैमरस लुक में दिखाई दिया था जो सभी को भाया था. वहीं Chopard पार्टी में में डायना पेंटी ग्रीस फैशन डिजाइनर Celia Kritharioti की डिजाइन की हुई फ्रिंज शिमरी गोल्डन ड्रेस में नजर आई थीं और डायना ने गोल्डन ड्रेस के साथ गोल्डन कलर के लॉन्ग बूट्स भी कैरी किए हुई थीं जो सेक्सी लग रहा था.

आप सभी को यह भी बता दें कि डायना वेनिटी फेयर पार्टी का भी हिस्सा बन चुकी हैं और इसकी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल है जो आप देख सकते हैं. इस फोटो में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, हुमा कुरैशी, हिना खान नजर आ रहे हैं जो बहुत शानदार लग रहे हैं. आप सभी को बता दें कि डायना के अलावा दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, कंगना रनौत, हिना खान जैसे स्टार्र भी शामिल हुए हैं और सभी के लुक को लोगों ने पसंद किया.

No Entry के सीक्वल पर निर्माता ने किया ट्वीट, कमैंट्स की लग गई लाइन

दीपिका ने बताई वजह, Cannes में रणवीर क्यों नहीं थे साथ

कौन बनेंगे राजकुमार के 'बेड बॉय', राजकुमार संतोषी ला रहे रोमांटिक कॉमेडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -