शुरू हुआ कांस फिल्म फेस्टिवल, यह एक्ट्रेस लेगी पहली बार हिस्सा
शुरू हुआ कांस फिल्म फेस्टिवल, यह एक्ट्रेस लेगी पहली बार हिस्सा
Share:

आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पेंटी भी इस बार कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं. जी हाँ, वहीं इस बार कान्स के रेड कार्पेट पर डायना का डेब्यू होने वाला है. मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक़ कान्स फेस्टिवल में अपने फैशन सेंस और खूबसूरती का परचम लहराने को लेकर डायना काफी रोमांचित भी हैं. जी हाँ, बताया गया है कि डायना एक ब्रांड के साथ मिलकर मिलकर फिल्म गाला का हिस्सा बनेंगी, जो न्यू ग्लोबल प्लेटफार्म पर इंडियन सिनेमेटिक टैलेंट की जीत का जश्न मना रही है.

वहीं कान्स में जाने को लेकर डायना ने कहा था, ''भारत ने कुछ ही सालों में प्रतिष्ठित कान्स फिल्म महोत्सव में बहुत मान्यता और प्रशंसा पाई है. मैं इस साल इस फेस्टिवल का हिस्सा बनने के लिए ब्रांड की ओर से बुलाए जाने को लेकर उत्साहित हूं''. अब बात करें डायना के काम की तो उन्होंने अपना मॉडलिंग करियर 2005 में शुरू किया था और उसके बाद उन्होंने 2012 में रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म "कॉकटेल" से एक्टिंग की शुरुआत की थी. वहीं उसके बाद वह हैप्पी भाग जाएगी, लखनऊ सेंट्रल, परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरण, और हैप्पी फिर भाग जाएगी जैसी फिल्मों में नजर आईं जो ज्यादा ख़ास नहीं हो पाईं.

वहीं उनकी हर फिल्म से उन्होंने ये साबित किया है कि उनके पास खूबसूरती के साथ साथ अदाकारी का भरपूर हुनर है. आप सभी को बता दें कि इस बार भी कान्स फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां शामिल हो रही हैं और इन सभी में क्वीन फेम कंगना रनौत, हुमा कुरैशी भी शामिल हैं और इसी के साथ टीवी एक्ट्रेस हिना भी इस बार नजर आने वाली हैं. इस बार कान्स फिल्म फेस्टिवल 14 मई से शुरू होगा यानी आज से और यह 25 मई तक चलेगा.

बदल गई 'दे दे प्यार दे' की रिलजी डेट, अब इस दिन होगी रिलीज़

विक्की कौशल ने कर ली बर्थडे प्लानिंग, यहां दोस्तों के साथ करेंगे हार्ड पार्टी

IMW Song : अर्जुन की फिल्म का 'वंदे मातरम' गाना हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -