Cannes 2019: प्रियंका का अंदाज देख घायल हुए फैंस, लगी सबसे खूबसूरत
Cannes 2019: प्रियंका का अंदाज देख घायल हुए फैंस, लगी सबसे खूबसूरत
Share:

आप जानते ही हैं कि इन दिनों हर तरफ कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 की चर्चा है और सभी कांस के स्टार्स को देखने के लिए बेताब है. ऐसे में कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण के बाद देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का कान्स लुक भी सामने आ गया है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इसमें वे बेहद स्टाइलिश और एलीगेंट लग रही हैं और उनका लुक दिल छू रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर हर जगह प्रियंका की कान्स फोटोज ही नजर आ रही हैं और वह वाकई में बहुत दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं उनका ये ब्लैक और रोज गोल्ड गाउन कान्स के रेड कार्पेट पर शाइन कर रहा है और उनके ऊपर उनका गाउन खूब सेक्सी लग रहा है.

हाल ही में प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर कान्स की कुछ फोटोज शेयर की हैं और इस फेमस इवेंट में देसी गर्ल Roberto Cavalli के खूबसूरत गाउन में पहुंचीं. वहीं एक फोटो शेयर कर प्रियंका ने लिखा है Verified Cannes 2019 @red #5BFilm इसमें वह सेक्सी लग रहीं हैं. वहीं एक फोटो और शेयर कर प्रियंका ने लिखा है Summer-ready thanks to @target and @vineyardvines. #VineyardVinesForTarget, arriving in stores May 18th #TargetPartner आप सभी को बता दें कि एक स्ट्रेपलेस स्काई-हाई स्लिट ब्लैक और रोज गोल्ड गाउन में प्रियंका बहुत खूबसूरत नजर आईं और इसमें सीक्विन-स्टड डिटेलिंग के साथ ट्रेन भी दी गई है. वहीं प्रियंका ने Chopard की ज्वैलरी कैरी की है और वे सिल्वर ईयररिंग्स और रिंग्स में नजर आ रही हैं.

इसी के साथ उनका मेकअप बिल्कुल परफेक्ट लग रहा है और बोल्ड आईलाइनर और मॉव लिप शेड उनके लुक को ड्रेमेटिक बना रहा है. वहीं हेयरस्टाइल की बात करें तो प्रियंका ने साइड पार्टिंग के साथ बालों को कर्ल करके खुला छोड़ा है और उन्होंने अपने इस लुक को ब्लैक हील्स से पूरा किया है. इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि प्रियंका यहां फिल्म रॉकेटमैन की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए पहुंचीं.

ऐसा होने वाला है Canne में दीपिका का लुक, सामने आई फोटो

प्रियंका ने किया कन्फर्म, Canne में कर रही हैं डेब्यू

Cannes 2019: हिना खान को देखकर पागल हुए फैंस, लुक्स ने लूट ली महफ़िल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -